मध्यप्रदेश: भाजपा में पड़ी फूट! सिंधिया खेमे के नेताओं को पार्टी में किया…

March 17, 2021 by No Comments

भाजपा शासित मध्य प्रदेश से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक और भाजपा के जिला अध्यक्ष की एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है। जिसमें यह लोग तू तू मैं मैं करते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जाता है कि एक कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक नेता को अंदर जाने से रोक दिया गया जिसकी वजह से वह गु’स्से में आ गए।

मामला इतना ग’र्म हो गया कि सिंधिया के समर्थक नेता ने वहीं पर गा’ली ग’लौज करना शुरू कर दिया। हालांकि मौके पर मौजूद वरिष्ठ नेताओं ने मामले को संभाल लिया। इसके साथ ही सिंधिया समर्थक नेता को वह शांत करवाने में कामयाब रहे। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वा’यरल हो रहा है।

भले ही सिंधिया समर्थक और जिलाध्यक्ष के बीच नो’कझों’क का मामला शांत हो गया हो। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह प्रदेश की राजनीति पर बु’रा प्रभाव डाल सकता है। दरअसल बीते रविवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और अध्यक्ष बीडी शर्मा अपने ही पार्टी के अ’नुसूचि’त जा’ति के कार्यकर्ता रामवीर निगम के घर खाना खाने पहुंचे थे।

इस दौरान भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हरिओम शर्मा भी वहां पहुंच गए। लेकिन वहां मौजूद भाजपा के जिला अध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता ने हरिओम शर्मा को अंदर आने से मना कर दिया। जिसकी वजह से दोनों के बीच काफी जो’रदार बहस हुई थी।
जिसके कारण दोनों के बीच जोरदार बहस हुई। दोनों के बढ़ते वि’वादों देखते हुए वरिष्ठ नेताओं ने दोनों को जैसे-तैसे शांत किया। अ’टकलें लगाई जा रही है कि बीजेपी का यह कार्यक्रम में ज’टाव स’माज को लुभाने के लिए किया गया था।

वहीं, मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, “निकाय चुनाव में भाजपा बूथ और पोलिंग स्तर के कार्यकर्ताओं की मेहनत और विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। हमने घर-घर में नलों में पानी पहुंचाया और सड़कों का जाल बिछाया।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *