गांधीनगर/मुम्बई: जो भाजपा मुम्बई के ऊपर की जा रही आपत्तिजनक टिप्पणियों को लोकतान्त्रिक अधिकार बता रही थी, वही भाजपा अहमदाबाद पर की गई टिप्प’णियों पर काफ़ी नाराज़ है. भाजपा ने रविवार को शिवसेना नेता संजय राउत पर आ’रोप लगाया कि वो गुजरात को बदना’म कर रहे हैं. भाजपा ने कहा कि शिवसेना नेता संजय राउत, अहमदाबाद की तुलना “छोटा पाकिस्तान” से करने की बात कहकर गुजरात को “बदनाम” कर रहे हैं और इसके लिए उन्हें गुजरात और अहमदाबाद के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

इसके पहले मुंबई में राउत ने संवाददाताओं से कहा था कि क्या अभिनेत्री कंगना रनौत में इतना साहस है कि वह अहमदाबाद की तुलना ‘छोटे पाकिस्तान’ से उसी प्रकार कर सकें जैसे उन्होंने मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) बताया था. जो भाजपा कंगना रानौत के बयान पर उनका समर्थन करती दिख रही थी, अब अहमदाबाद के बारे में ऐसी बात नहीं सुन पा रही है. शिवसेना नेता कह रहे हैं कि भाजपा नेताओं में बौ’खलाहट साफ़ देखी जा सकती है.
Kangna Ranut [/caption]
कंगना रानौत ने सोशल मीडिया के माध्यम से मुम्बई की तुलना “पीओके” से कर दी थी, इतना ही नहीं जब उनके बयान की आलो’चना हुई तो उन्होंने इसमें और आगे बढ़कर मुम्बई की तुलना तालिबान से कर दी. उल्लेखनीय है कि मायानगरी ही वो जगह है जहाँ से कंगना को नाम और शोहरत सब हासिल हुआ है. कंगना अक्सर फेक न्यूज़ प्रसारित करती हुई भी दिखी हैं. उन्होंने हाल ही में आमिर ख़ान के बारे में एक फेक आर्टिकल शेयर किया था. ये बात जबकि आम हो गई कि इसमें कही गई बातें आमिर को बदनाम करने के लिए ख़ुद से जोड़ी गई हैं, फिर भी उन्होंने माफ़ी वग़ैरा नहीं माँगी.

कंगना के आलोचक कहते हैं कि वो इस समय अपने आपको ही कोर्ट समझती हैं. वो सोशल मीडिया के माध्यम से कहती हैं कि इस-इस स्टार का ड्र’ग टेस्ट होना चाहिए और ऐसा न होने पर वो उलटा-सीधा बकने लगती हैं. ख़ुद सुशांत की जाँच में कोई सहयोग अभी तक कंगना नहीं दे सकी हैं. शिवसेना मानती है कि कंगना के पीछे भाजपा का हाथ है जिसकी वजह से वो इतना खुलकर कुछ भी बोल रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.