T20 वर्ल्ड कप में शोएब मलिक ने रचा इतिहास, तो सानिया मिर्जा को लेकर उठी मुकदमे की मांग!

November 9, 2021 by No Comments

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के शानदार क्रिकेटर शोएब मलिक ने रविवार को शारजाह में स्कॉटलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में इतिहास रच कर अपने देश का नाम रोशन किया है। आईसीसी T20 क्रिकेट में पाकिस्तान की तरफ से सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज बन कर शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर भी हंगामा मचा दिया है।

शोएब मलिक की यह तूफानी पारी देखकर उनकी पत्नी सानिया मिर्जा भी काफी खुश नजर आई। जहां शारजाह स्टेडियम में उस वक्त सानिया मिर्जा भी मौजूद थी। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। उनकी पत्नी सानिया मिर्जा को इस मौके पर उनकी हौसला अफजाई करते हुए देखा गया।

टॉस जीतने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम द्वारा पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया गया था। इस दौरान अपनी टीम के लिए शोएब मलिक ने 18 गेंदों में 50 रन बना दिए। इसके साथ ही उन्होंने अपने देश के लिए सबसे तेज 50 रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

उन्होंने पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर निदा डार का रिकॉर्ड तोड़ते हुए यह रिकॉर्ड अपने नाम किया है। आपको बता दें कि निदा डार ने साल 2019 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में पाकिस्तान की तरफ से मैच में 20 गेंदों में शतक लगाया था।

शोएब 18 गेंद में 54 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 6 छक्के और एक चौका लगाया। जितनी बार भी शोएब ने छक्का लगाया। बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ पत्नी सानिया मिर्जा को उनकी हौसलाअफजाई करते देखा गया।

सानिया के शोएब के लिए चीयर करने के स्क्रीनशॉट ट्विटर पर वा’यरल हो गए। सोशल मीडिया यूजर्स ने स्टार क्रिकेटर की पत्नी को उनके लिए “लकी चार्म” होने का श्रेय दिया।

इस मामले में एक सोशल मीडिया ने लिखा, ‘हम इस मांग के साथ याचिका दाखिल करते हैं कि जब भी पाकिस्तान खेल रहा हो सानिया मिर्जा उस मैच में जरूर मौजूद रहें।’ वहीँ एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा, ‘सिर्फ 18 गेंद में 54 रन.. 300 का स्ट्राइक रेट। पाकिस्तान के लिए सबसे तेज टी20 अर्धशतक। धन्यवाद सानिया मिर्जा।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *