प’र्सनल जिंदगी के बारे में श्रुति हासन का बड़ा खु’लासा, जब मेरा बॉयफ्रेंड के साथ…

December 18, 2020 by No Comments

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता और राजनेता कमल हासन किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपने जमाने के सुपर हिट कलाकार रह चुके कमल हासन अब राजनीति में काफी सक्रिय हो चुके हैं। वहीं उनकी बेटी श्रुति हासन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है।

श्रुति हासन ने सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। श्रुति हासन ने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। लेकिन आज भी उनको वह नाम नहीं मिल पाया है जिसके वह उम्मीद करती हैं। फिल्म अभिनेत्री श्रुति हसन ने एक चर्चि’त चैट शो में अपनी प’र्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में कई बातें कहीं हैं। इस दौरान श्रुति हासन ने एक चौं’काने वाला खु’लासा भी किया है। श्रुति हासन ने बताया कि जब उनके पूर्व बॉयफ्रेंड माइकल के साथ उनका ब्रे’कअप हुआ था। तो वह डि’प्रे’शन में चली गई थी।

 

इस दौरान उन्हें कुछ बु’री आ’दतें भी लग गई। श्रुति हसन ने इस बात को स्वीकारा है कि डि’प्रे’शन के दौरान उन्हें श’राब की ल’त लग गई थी। जिसका उनके स्वा’स्थ्य पर काफी बु’रा प्र’भाव में पड़ा था। लेकिन एक दिन उन्होंने इन सब चीजों से परेशान होकर बड़ा फैसला लिया और श’राब की ल’त को छोड़ने के बारे में सोचा।

श’रा’ब छो’ड़’ने की प्रोसेस के बारे में बात करते हुए श्रुति ने बताया कि वह काफी अस्वस्थ थी लेकिन उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया। श्रुति डॉ’क्टर से इ’लाज करवाने और खुद को ठीक करने की पूरी कोशिश कर रही थी। श्रुति ने बताया कि उन्होंने अपनी बीमा’री के बारे में किसी को नहीं बताया क्योंकि यह उनका व्य’क्ति’गत फैसला था। हालांकि श्रुति इस बात से बिल्कुल भी प’रेशा’न नहीं है कि लोग उनके पर्स’नल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में क्या कहते हैं। वह कहती हैं कि उन्हें इस बात की परवाह बिल्कुल भी नहीं है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते और कहते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *