शत्रुघ्न सिन्हा ने NCB पर साधा निशाना, बोले- आर्यन खान तो बहाना था, असल में तो…

November 2, 2021 by No Comments

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में मुंबई हाई कोर्ट द्वारा जमानत दी जा चुकी है। आर्यन खान लगभग 28 दिनों तक जेल में रहे हैं। इस मामले को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने केंद्रीय जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर भी निशाना साधा है।

हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज नेता रह चुके शत्रुघ्न सिन्हा ने भी न्यूज़ चैनल एनडीटीवी को इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया जाना तो सिर्फ एक बहाना था।यह मामला असल मुद्दों से ध्यान भटकाने और शाहरुख खान के साथ स्कोर सेट करने के लिए उठाया गया था।

इस मामले में कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि यह कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना वाली स्थिति है। ये सिर्फ एक बहाना है। एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने इन मुद्दों पर कई बातों को सामने ला कर रखा है। यह उसी का नतीजा है। यह गर्व का विषय है कि उसे इंसाफ मिला।

इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा से बच्चों की परवरिश के सिलसिले में भी कई सवाल किए गए। इस पर उन्होंने कहा कि चुनौती हो या ना हो ऐसा जरूर होना चाहिए। मेरा शुरू से ही मानना है मैंने कई बार एंटी तंबाकू अभियान भी चलाया है। मैं हमेशा कहता आया हूं कि ड्रग्स और तंबाकू को ना कहो।

 

इंटरव्यू के बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने तीनों बच्चों पर गर्व जताते हुए कहा, “आज मैं इस मामले में खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि मेरे बच्चे हैं लव-कुश और मेरी बेटी है सोनाक्षी। मैं इन बच्चों के बारे में बहुत फख्र से कह सकता हूं कि इनकी परवरिश इतनी अच्छी हुई है कि इनको किसी किस्म की ऐसी कोई आदत नहीं है या ऐसे मामले में न उनको कभी सुना है, न देखा है, न पाया है और न वो ऐसी हरकतें करते हैं।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *