सिद्धार्थ और शहनाज के बीच उस रात क्या हुआ, सामने आया पुलिस को दिया गया बयान…

September 4, 2021 by No Comments

टीवी दुनिया की सबसे सस्ती सिद्धार्थ शुक्ला को एक जिंदादिल कलाकार के तौर पर जाना जाता था। लेकिन उनकी असामयिक मौत ने सबको हिला कर रख दिया है। 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला को हा’र्ट अटै’क आया था। वीरवार की सुबह उन्हें जब मुंबई के कूपर अस्पताल में ले जाया गया। तो वहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इस तरह से अचानक सिद्धार्थ की दुनिया छोड़कर चले जाने से उनके परिवार दोस्त और फैंस बुरी तरह से सदमे में आ गए हैं। सब यह जानना चाहते हैं कि आखिर उस रात क्या हुआ था। तो चलिए आपको बताते हैं कि उस रात आखिर क्या हुआ था? देर रात तकरीबन 3 से साढ़े तीन के बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके पास मौजूद शहनाज गिल को बताया कि उन्हें बेचैनी हो रही है, सीने में दर्द है और थोड़ी उलझन सी है।

जिसके बाद शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की मां को फोन किया जो कि उसी बिल्डिंग में पांचवी मंजिल पर रहती हैं। सिद्धार्थ की मां शहनाज गिल की कॉल के बाद फ्लैट नंबर 1204 जिसमें सिद्धार्थ रहते हैं। वहां आ गई। माँ ने सिद्धार्थ से बात की और उन्हें पानी पिलाकर सोने के लिए कह दिया।

मां ने कहा कि वह आंख बंद करके आराम करें और सोने की कोशिश करें। जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल की हथेलियों पर ही सर रखकर सो गए। उसके बाद सिद्धार्थ नहीं उठे पुलिस को दिए गए बयान में शहनाज गिल ने बताया है कि उन्हें वॉशरूम भी जाना था। लेकिन सिद्धार्थ को परेशानी ना हो।

इसके चलते वह बिस्तर से बिल्कुल भी नहीं मिली अनाज ने बताया कि मुझे इस बात का ड’र था, कहीं सिद्धार्थ जागना जाए और दोबारा बैचैन ना हो जाए। सुबह साढ़े पांच बजे के करीब शहनाज गिल ने महसूस किया सिद्धार्थ का शरीर ठंडा पड़ता जा रहा है। शहनाज ने तुरंत सिद्धार्थ की मां को फोन किया और बताया कि सिद्धार्थ का शरीर ठंडा पड़ गया है।

इसी बिल्डिंग में सिद्धार्थ की बड़ी बहन प्रीति भी रहती हैं। सिद्धार्थ की मां ने प्रीति को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पूरा परिवार फ्लैट नंबर 1204 में पहुंचा। सिद्धार्थ का शरीर पूरी तरह ठंडा पड़ चुका था। परिवार ने सिद्धार्थ को बिस्तर से जमीन पर उतारा, उनकी सांसों को चेक किया और उनकी नाड़ी चेक की और फैमिली डॉक्टर को इसकी जानकारी दी।

इसके तुरंत बाद सिद्धार्थ को लेकर उनके जीजा, बहन और करीबी लोग कूपर अस्पताल पहुंचे। जहां कूपर अस्पताल के डॉक्टर निरंजन ने सिद्धार्थ की जांच करने के बाद उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित कर दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *