करोड़ों की संपत्ति के मलिक थे सिद्धार्थ शुक्ला, महंगी कारें और 1.2 मिलियन डॉलर के नेटवर्थ…

September 2, 2021 by 1 Comment

टीवी जगत के मशहूर सितारे और बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक नि’धन की खबर ने उनके फैंस को चौंका कर रख दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला की परिवार के साथ साथ टीवी जगत और बॉलीवुड इस वक्त शोक में डूबा हुआ है। 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला इस तरह से अचानक दुनिया को अलविदा कह जाएंगे।

शायद ही किसी ने सोचा मुंबई के कूपर अस्पताल में आज सुबह सिद्धार्थ शुक्ला को डॉक्टरों द्वारा मृ’त घोषित कर दिया गया। आइए आज आपको बताते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला किस तरह से जिंदगी जीते थे और उनके पास कितनी संपत्ति थी टीवी नर्सरी में ऐसे बहुत ही कम कलाकार रहे हैं।

जिन्होंने टीवी पर अपनी पहली टीवी सीरियल से ही दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया। पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला को साल 2005 में बेस्ट मॉडल का खिताब मिला था। इसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में एंट्री ली थी। टीवी सीरियल बालिका वधू में शिव का किरदार निभाकर सिधार्थ शुक्ला ने घर-घर में अपनी लोकप्रियता बनाई थी।

इस टीवी सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला को हर वर्ग के लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। caknowledge डॉट कॉम के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला की नेट वर्थ 1.2 मिलियन डॉलर के करीब थी। भारतीय रुपए के अनुसार करीब 8.80 करोड़ रुपये। सिद्धार्थ शुक्ला की इनकम का सबसे बड़ा सोर्स टीवी सीरियल और बड़े ब्रांड्स के ऐड शामिल थे।

कहा जाता है कि सिद्धार्थ शुक्ला चैरिटी करने में भी काफी विश्वास रखते थे। वह अक्सर सोशल वर्क के लिए आगे रहते थे और इससे जुड़े कार्यों में जमकर भाग लेते थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना एक्टिंग डेब्यु साल 2008 में आए शो बाबुल का आंगन छूटे ना से किया था। इस सीरियल में वह लीड भूमिका में थे लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता बालिका वधू के जरिए मिली थी।

आपको बता सिद्धार्थ के पास एक घर मुंबई में है। जहां वो अपने परिवार के साथ रहते थे। उन्होंने ने घर इसी साल खरीदा था। सिद्धार्थ को गाड़ियों को भी शौक था। उनके पास एक बीएमडब्ल्यू एक्स5 (BMW X5) के अलावा हार्ले-डेविडसन फैट बॉब भी थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। वो बहुत ही सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं। बिग बॉस 13 जितने के बाद वो खूब पॉपुलर हुए थे।

One Reply to “करोड़ों की संपत्ति के मलिक थे सिद्धार्थ शुक्ला, महंगी कारें और 1.2 मिलियन डॉलर के नेटवर्थ…”

  1. Kya inke parwar balon ka mobile number mil sakta hai.
    My mobile number
    9368026759

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *