बॉलीवुड दबंग सलमान खान 55 साल से भी ज्यादा की उम्र पार कर चुके है। लेकिन अब भी वह कुँवारे है। जब भी उनसे शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो वे इस सवाल को टाल देते है या सवाल का गोलमोल जवाब देकर निकल जाते है। इसी बीच मीडिया में खबर चल रही है कि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के घर की बहू बनने जा रही है।

इस खबर सामने आने के बाद ऐसा लगा कि सोनाक्षी सलमान से शादी करने जा रही है।रुकिए लेकिन ऐसा नहीं है। सोनाक्षी सिन्हा जरूर सलमान खान के परिवार की बहू बनने जा रही है। लेकिन उनकी शादी सलमान से नहीं हो रही बल्कि उनके छोटे भाई सोहेल खान के साले बंटी साचदेवा के साथ होने जा रही है।

दरअसल दोनों ही काफी अरसे से रिलेशनशिप में है। ऐसे में अब दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है।सोहेल की पत्नी सीमा खान के सगे भाई बंटी सचदेवा को सोनाक्षी का परिवार भी काफी पसंद करता है। उनके परिवार को दोनों के रिश्ते से भी कोई आपत्ति नहीं है।

बंटी के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक इंटरव्यू में सोनाक्षी बता चुकी है कि बंटी सेल्फमेड मैन हैं और वो अभी अपने बैचलरहुड को एन्जॉय करना चाहते हैं। बंटी सोनाक्षी के साथ कई बार पार्टियों में देखे जा चुके हैं।

हालांकि बंटी तलाक़शुदा है। उन्होने 2009 में अंबिका चौहान से शादी की थी। लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा नहीं चल सकी और दोनों 4 साल बाद अलग हो गए। वह कई दिनों से सोनाक्षी को डेट कर रहे है।लेकिन दोनों की अभी तक सगाई नहीं हुई है।

मीडिया में दोनों की शादी की खबरों पर सोनाक्षी के परिवार ने मुहर लगा दी है। अब देखना है कि दोनों की शादी कब होती है।बंटी साचदेवा के साथ शादी के बाद सोनाक्षी सलमान के परिवार की बहू बन जाएगी और वह भी सलमान के परिवार का हिस्सा होगी। बता दें कि सलमान और सोनाक्षी की जोड़ी को फिल्मों में काफी पसंद किया जाता है।