बंगाल में भाजपा को लगेगा बड़ा झटका, दोबारा TMC में शामिल हो सकती हैं ये दिग्गज नेता…

May 22, 2021 by No Comments

पश्चिम बंगाल में पूरी विधानसभा चुनाव के दौरान तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई सोनाली गुहा को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सतगछिया सीट से तृणमूल कांग्रेस ने सोनाली गुहा को टिकट नहीं दिया था।

जिसके बाद वह भाजपा में शामिल हुई थी। लेकिन अब हम भाजपा में भी सोनाली गुहा को वह जगह नहीं मिल पाई। जिसकी उन्हें इच्छा थी। एक बार फिर से अब उन्होंने अपना रंग बदल लिया है। बताया जाता है कि वह दोबारा तृणमूल कांग्रेस में जाने के लिए बेताब नजर आ रही हैं। दरअसल सोनाली गुहा ने शनिवार को राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक खुला पत्र लिखा है।

सोनाली गुहा ने ममता बनर्जी के लिए सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक ट्वीट भी किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैंने बेहद गलत फैसला लिया था और दूसरी पार्टी में चली गई। मैं वहां एडजस्ट नहीं कर पाई। जैसे मछली पानी के बिना नहीं रह सकती, वैसे ही मैं आपके बिना नहीं रह सकती। मैं आपसे माफ़ी मांगती हूं, कृपया मुझे क्षमा करें। मुझे अपने आंचल के तले रहने का मौका दें।

बताया जाता है कि तृणमूल कांग्रेस द्वारा टिकट ना दिए जाने की वजह से सोनाली गुहा ने भाजपा का दामन थाम लिया था। उन्होंने भाजपा के नेता मुकुल राय से संपर्क कर भाजपा में शामिल होने की इच्छा जाहिर की थी। दरअसल तृणमूल कांग्रेस द्वारा टिकट ना दिए जाने की वजह से सोनाली गुहा ने कहा था कि ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के साथ इतने लंबे वक्त तक रहने का मुझे अच्छा सम्मान मिला है।

मैं तो ममता बनर्जी के घर की ही थी वह मेरे साथ यह कर सकती हैं। मुझे इस बात का यकीन नहीं हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने यह कहते हुए ही फू’ट फू’ट कर रोना शुरू कर दिया था।

सोनाली गुहा ने कहा कि वह मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घर जाएंगी। उन्होंने कहा कि उन्होंने ममता बनर्जी के लिए ट्वीट किया है, लेकिन अभी तक उन्होंने कोई उत्तर नहीं दिया है। वह मुख्यमंत्री हैं उनके पास कई काम हैं। मुझे आशा है कि समय मिलने पर वह मुझे उत्तर देंगी।

इस संदर्भ में बंगाल भाजपा प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि अगर कोई वापस जाकर शांति पाता है, तो हमें कुछ नहीं कहना है। वहीं तृणमूल सांसद सौगत रॉय ने कहा कि सोनाली की वापसी पर ममता बनर्जी अंतिम फैसला लेंगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *