आज कल बॉलीवुड स्टार्स चैट शो के दौरान कई खुलासा करते है। जिसमें बेडरूम सीक्रेट भी शामिल रहते है। कुछ दिन पहले सोनम कपूर ने भी एक चैट शो के दौरान बेडरूम सीक्रेट के राज खोले थे। ‘फिट अप विद स्टार्स’ में पहुंची सोनम ने अनीता श्रॉफ अदाजानिया के टॉक शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बाते शेयर की है।

शो के दौरान सोनम कपूर ने बताया कि वो रात में अपने बेडरूम की लाइट कभी बंद नहीं करती हैं। उन्हें लाइट खुली रखना ही पसंद है।इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें बेडरूम में क्या पसंद है।

उन्होंने कहा कि मुझे एक्सासोनम कपूरइटेड करने के लिए फोर प्ले से ज्यादा डर्टी टॉ,क्स पसंद है। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें हैं,ड जॉब बिल्कुल पसंद नहीं हैं। गौरतलब हो कि सोनम ने 8 मई, 2018 को लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड रहे बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी कर ली।

सोनम और आनंद अपनी शादीशुदा जिंदगी खूब इन्जॉय कर रहे हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर जल्द उनकी अपकमिंग फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में नज़र आने वाली है। यह फिल्म वर्ल्ड कप के दिन पैदा हुई एक लड़की की कहानी है।

जिसे टीम इंडिया के लिए लकी माना जाता है। वह जहां भी मैच देखने जाती है टीम इंडिया वहां कभी नहीं हारती। हालही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था। जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है।