आप सभी जानते है की लॉकडाउन के दौरान से बॉलीवुड स्टार सोनू सूद अपने बेहतरीन कामो की वजह से चर्चा में बने हुए है पुरे लॉकडाउन उन्होंने गरीब,असहाये लोगो की मदद की है सोनू सूद इस वक़्त सभी के दिलो पर छाए हुए है आज भी वह गरीबो की मदद में लगे हुए है जो कोई भी उनसे मदद मांग रहा है उसकी पूरी सहायता कर रहे है.

हाल ही में सोनू सूद को बीएमसी (बृहन्मुंबई महानगर पालिका) ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पर एक छह मंजिली रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया है। इस पर अभिनेता ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने जुहू स्थित अपने आवासीय इमारत को लेकर कोई भी अनियमितता नहीं बरती है।

सोनू पर आरोप है कि उन्होंने बीएमसी से अनुमति लिए बगैर अपने इस घर को होटल में परिवर्तित किया है, जिसके चलते पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता ने कहा कि वह इस कदम के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील करेंगे। यह इमारत सवाल के घेरे में उस वक्त भी रहा, जब पिछले साल अभिनेता ने कोरोना मरीजों को इस घर में रहने की पेशकश की थी।

आईएएनएस से बातचीत करते हुए सोनू ने कहा, “मैंने बीएमसी से इसके यूजर के बदलाव के लिए मंजूरी ले ली थी। इस पर महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से मंजूरी मिलना था। कोविड-19 के चलते परमिशन अभी तक नहीं मिल पाया है। इसमें कोई अनियमितता नहीं है। मैंने हमेशा से कानून का पालन किया है। महामारी के समय में इस इमारत को कोरोना वॉरियर्स के रहने की जगह के रूप में इस्तेमाल किया गया था। अगर परमिशन नहीं मिलता है, तो इसे फिर से आवासीय इमारत ही रहने दिया जाएगा। मैं शिकायत के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील करूंगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.