कोरो’नावाय’रस के इस ख़तर’नाक दौर में भी नेताओ की राज’नीति में कोई क’मी नज़र नहीं आ रही है। एक के बाद एक नए मामले सामने आ रहे है। बता दें कि कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक अलका लाम्बा ने मध्य प्रदेश के रीवा से बीजेपी वि’धायक राजेंद्र शुक्ला को लेकर केंद्र की मोदी सरकार और शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर नि’शाना साधा। बीजेपी के विधायक राजेंद्र शुक्ला ने एक ट्वीट कर बॉ’लीवुड के जाने माने अभिनेता सोनू सूद से मुंबई में फंसे श्रमिकों को वाप’स राज्य लाने के लिए म’दद मांगी।

बीजेपी विधायक राजेंद्र शुक्ला ने ट्वीट में लिखा कि “सोनू सूद जी ये रीवा/सतना मप्र निवासी काफी दिनों से मुंबई में फं’से हुए हैं और अभी तक वाप’स नहीं पहुंच पाए हैं। कृपया इनको लाने में हमारी मद’द करें।” विधायक के इस ट्वीट को पढ़ते हुए अलका लाम्बा ने लिखा ”आंखों पर यकी’न नहीं होता कि जो खुद विधायक और पूर्व में मंत्री भी रहा, मध्य प्रदेश और देश में इन्हीं की सरकार है,CM और PM इन्हीं की पार्टी के हैं, महाराष्ट्र में भी इनके सांस’द और विधायक हैं, फिर भी म’दद सोनू सूद से मांग रहे हैं, थोड़ी भी श’र्म हो तो इस्ती’फा देकर घर बैठ जाओ, बेहतर होगा।”

विधायक राजेंद्र शुक्ला के ट्वीट का जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा कि “सर, अब कोई भी कहीं नहीं फंसे’गा। आपके प्रवासी भाई कल आपके पास भेज देंगे सर। कभी एमपी आया तो पोहा जरूर खिलाना।” बता दें कि विधायक ने ट्वीट के साथ अपने मजदूरों के नाम की लिस्ट भी अप’लोड की थी। मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता कुणाल चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा कि “बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री ने दिखाया शिवराज सिंह चौहान को आईना। एमपी सरकार जब लोगों को वाप’स लाने में ना’काम रही तो पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला को सोनू सूद से म’दद मांगनी पड़ी।”

इसके साथ ही कांग्रेस के वरि’ष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि “मध्य प्रदेश की कड़वी सच्चाई को उजागर करता राजेंद्र शुक्ल का यह ट्वीट। शिवराज जी देख लीजिए पूर्व मंत्री एवं वर्त’मान रीवा से भाजपा विधायक को आपकी सरकार पर भरो’सा नहीं रहा तो उन्हें मुंबई में फं’से मजदूरों के लिए मजबूरी में एक्टर सोनू सूद से मद’द लेनी पड़ रही है।” बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद गरीबों की म’दद में लगे हुए है। पिछले कुछ दिनों में अभिनेता ने हजारों प्रवासी मजदूरों को अपने खर्च उन्हें उनके घर पहुंचाया है। जिसकी वजह से अभिनेता को काफी सु’र्खियां मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.