हरियाणा के पानीपत से ख़बर है कि यहाँ एक छात्र और तला’क़शुदा टी’चर में प्रेम का मामला सामने आया है. यहाँ पर एक म’हिला टीच’र अपने छात्र को लेकर भाग गई है. हरियाणा के पानीपत से ख़बर आ रही है कि एक ले’डी टी’चर अपने स्टूडेंट के प्यार में पागल सी हो गई.

हालत ये हुई कि आख़िर वह उसे लेकर फ़रार हो गई. हैरान कर देने वाली यह घटना पानीपत की देशराज कॉलोनी की है। जहां एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली महि’ला टी’चर यहां रहती है। लॉकडाउन के दौरान स्कूल बंद हैं इसलिए वह अपने घर पर बच्चों को कोचिंग पढ़ाने लगी।

इसी दौरान उसे एक 11वीं में पढ़ने वाले 17 के छात्र से प्यार हो गया। आलम यह था कि टी’चर उसे रोजाना 4 घंटे कोचिंग पढ़ाने लगी। लेकिन यहां कोई पढ़ाई नहीं बल्कि वह उसके साथ समय बिताती थी। बता दें कि महिला टी’चर तला’कशुदा है। बता दें कि 29 मई को जब छात्र शाम हो जाने के बाद घर नहीं पहुंचा तो परिवार वाले टी’चर के घर पहुंचे, लेकिन वहां भी वह नहीं मिला।

काफी देर होने के बाद टी’चर के घरवालो ने बेटी के गायब होने की जानकारी पुलिस को दी। वहीं बच्चे के पिता ने भी आरोपी शिक्षका के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। शिकयात में कहा कि महिला पहले से तलाकशुदा है और हमारे नाबा’लिग बेटे को बहकाकर अपने साथ भगाकर लेकर गई है।पी’ड़ित परिवार ने कहा कि आरोपी महिला हमारे बेटे की स्कूल में क्लास टी’चर है।

पहले जब बेटा देर से घर आता था तो हमको लगता ता वह पढ़ाई की वजह से देर से आता है। लेकिन हमें क्या पता कि यह टी’चर क्या गुल खिला रही है। दो दिन से गायब हैं लेकिन दोनों का कोई पता नहीं है। उनके मोबाइल फोन स्विच ऑफ हैं। परिवारवालों ने बताया कि दोनों घर से कोई कीमती सामान लेकर नहीं गए हैं। बस महिला एक सोने की अंगूठी अपने साथ लेकर गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.