बॉलीवुड के 34 साल का टैलेंटेड डैशिंग और यंग एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) अब हमारे बीच नही हैं। बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) ने अपने घर में फांसी लगा कर सुसाइ’ड कर ली। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput ) के निधन से सभी को झटका लगा हैं और बॉलीवुड में शोक की लहर हैं। हालांकि बताया जा रहा हैं कि वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन से ल’ड़ रहे थे। रविवार के दिन उनकी बॉडी उनके रूम में पंखे से लटकी मिली। पु’लिस को इस बात की जानकारी सुशांत के नौकर ने फ़ोन पर दी। पुलिस जांच पड़ताल कर रही हैं। लेकिन अभी तक कोई सुसा’इड नोट उनके घर से नही मिला हैं। सुसा’इड की भी कोई वजह अभी तक पता नही चली हैं।

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) ने अपने इंस्टाग्राम (instagram) पर आखिरी पोस्ट अपनी माँ के लिए शेयर किया था। 3 जून को लिखी गयी पोस्ट में उन्होंने अपनी माँ को याद किया था। जिस में उनकी माँ की और उनकी तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा था “आंसुओ से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत । बता दें कि साल 2002 में ही सुशांत की माँ का देहां’त हो चुका हैं। सुशांत जब 16 साल के थे तभी उनकी माँ गुज़र गयी थीं।

बताया जाता हैं के सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput ) अपनी माँ के बहुत करीब थे। वह काई बार अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स में माँ के प्रति अपने प्यार का इज़हार कर चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) मुम्बई के बांद्रा इलाके में किराये के फ्लैट में रहते थे। उनके साथ उनके मैनेजर दोस्त और नौकर रहते थे। उस घर में रहने वाले किसी भी सदस्य ने यह नही सोचा होगा कि रविवार का दिन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी दिन होगा। नौकर ने बताया कि सुशांत सुबह उठे थे उनके नौकर ने उन्हें जूस दिया और फिर वो अपने कमरे में चले गए थे। जब नौकर खाने के बारे में पूछने आए तब सुशांत ने दरवाजा नही खोला। थोड़ी देर बाद उनके दोस्त ने दरवाजा तो’ड़ कर अंदर पहुचें। वहां उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को पंखे से लटका पाया। फ़ौरन पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। टीवी सीरियल में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने के बाद फिल्मो के ज़रिए लोगो के दिलों में सुशांत ने जगह बनाली थी। सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी फ़िल्म कैरियर में काई अच्छी और कामयाब फिल्मो में काम किया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.