सुन्दरता में अफसरा से कम नही है क्रिकेटर कैफ की पत्नी,धर्म की परवाह ना करते हुए की शादी,देखे फ़ोटोज़

August 15, 2022 by No Comments

मोहम्मद कैफ के बारे में सभी जानते है कि वो कैसे खिलाड़ी रह चुके है,उन्होंने ऊनी फिल्डिंग की कला से सारी दुनिया मे नाम कमाया है ओर बेटिंग भी अच्छी तरह से की थी पूर्व उत्तर प्रदेश रणजी टीम के कप्तान मोहम्मद कैफ एक समय भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी रहे है,हालाँकि लगभग पिछले एक दशक से कैफ ने कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला हैं.

वर्ष 2000 में बतौर कप्तान भारत को अंडर-19 विश्वकप जीताने वाले कैफ दुनिया के सबसे अच्छे फी’ल्डरों में शामिल किये जाते रहे हैं. मोहम्मद कैफ ने वर्ष 2011 में नॉएडा की जर्नलिस्ट पूजा यादव से शादी किया.मोहममद कैफ के बारे में जो भी कहा जाए वो कम है.

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के सामने कई बार बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी करके उन्हें मुह तो’ड़ जवाब दिया है ।कैफ और पूजा की शादी नॉएडा में हुई, जिसमे बेहद कम मेहमानों को आमंत्रित किया गया.नॉएडा में रहने वाली पूजा दिल्ली में बतौर जर्नलिस्ट करती थी.पूजा और कैफ की दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड द्वारा हुई.

जिसके बाद 4 वर्षो तक डे’ट करने के बाद दोनों ने वर्ष 2011 में शादी किया.अंतर्राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर से शादी करने के बाद भी पूजा यादव बेहद कम सुर्खियों में रही हैं.वर्ष 2014 में कैफ को कांग्रेस की टिकट से लोक’सभा चुनाव ल”ड़ने के मौका मिला,इस दौरान पूजा यादव कैफ के लिए प्रचार करती हुई दिखाई दी.

कैफ और पूजा का एक बेटा कबीर भी है, जिसका जन्म 2012 में हुआ.मोहम्मद कैफ की पत्नी पूजा यादव बेहद खुबसूरत और हॉ,ट है और उनकी कई ग्लैमरस फोटोज सो/शल मी/डिया वेबसाइट पर मौजूद भी हैं.

कैफ ने कई वर्ष तक भारतीय टीम के लिए क्रिकेट खेला.कैफ की गिनती आज भी एक बेहतरीन फिल्डर के रूप में होती है.मोहम्मद कैफ और पूजा यादव की शादी को लेकर काफी घमासान मचा था क्योंकि दोनों ही अलग अलग धर्म से ता’ल्लुक रखते थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.