सलमान ख़ान एक बार फिर उन्हीं डायरेक्टर्स के साथ काम करने वाले हैं जिनके साथ उन्होंने कई सालों से कम नहीं किया है। इनमें नाम शामिल है संजय लीला भंसाली और सूरज बडजात्या का। जी। हाँ, सलमान की सबसे हिट फ़िल्म मैंने प्यार किया के निर्देशक सूरज बड़जात्या के साथ सलमान ख़ान ने उसके बाद प्रेम रतन धन पायो फ़िल्म ही की थी। लेकिन अब सूरज़ बडजात्या ने सलमान को लेकर एक बार फिर फ़िल्म बनाने का निर्णय लिया है।

सलमान ख़ान को लेकर सूरज बडजात्या एक फ़िल्म बनाना चाहते है जिसमें वो कुछ हटकर करना चाहते हैं। अब तक उनकी फ़िल्म के हीरो हमेशा सभ्य और सदाचारी इंसान का किरदार निभाते हैं। ऐसे किरदार जो अपने परिवार, समाज और प्रेम के लिए मिसाल होते हैं, लेकिन अब सूरज बडजात्या ने कुछ अलग करने की सोची है और वो सलमान ख़ान को लेकर एक ऐसी फ़िल्म बनाना चाहते है जिसमें वो सलमान को नेगेटिव किरदार में कास्ट करना चाहते हैं।

Salman Khan- sooraj bada jtya

सूरज बडजात्या ने अब तक इस फ़िल्म के विषय में सोचा ही है, इसको लेकर उन्होंने सलमान ख़ान से अभी को बात नहीं की है लेकिन वो सलमान को इस किरदार में लेना ही चाहते हैं। अगर सलमान ख़ान इस किरदार के लिए मान जाते हैं तो ये पहला ऐसा किरदार होगा जहाँ सलमान विलेन की भूमिका में नज़र आएँगे। अब तक सलमान ने नेगेटिव शेड्स वाले किरदार किए हैं लेकिन पूरी तरह नेगेटिव रोल नहीं किया है।

अभी सलमान अपनी फ़िल्म दबंग 3 की शू’ट में व्यस्त हैं और उसके बाद वो बिग बॉस का अगला सीज़न होस्ट करेंगे और साथ ही संजय लीला भंसाली की फ़िल्म इंशाल्लाह की शू’ट शुरू करेंगे इस फ़िल्म में वो आलिया भट्ट के साथ पहली बार जोड़ी बनाने वाले हैं। ऐसे में सूरज बडजात्या की फ़िल्म के लिए सलमान ख़ान मानते हैं कि नहीं ये पता चलते ही हम आपको ज़रूर बताएँगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.