बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या के बाद अब बहुत से लोग उनके लिए आवाज़ उठा रहे है। लोगों का मानना है कि सुशांत के इस फैसले के पीछे किसी का हाथ है। जिसके लिए उनके फैंस सीबीआई जां’च की मांग कर रहे हैं। बता दें कि कई राजनेता, अभिनेता भी इस मामले में सीबीआई जां’च की मांग कर रहे हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर नेपो’टिज्म को लेकर भी बहुत हल चल है। ऐसे में खबर है कि सोशल मीडिया पर अभिनेता सुशांत के पिता केके सिंह के नाम से बने एक ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट वाय’रल हो रहा है। बता दें कि इस पोस्ट में अभिनेता सुशांत के सुसा’इड केस को लेकर सीबीआई जां’च करवाने की और सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाने की बात कही गई है। हालाकि इसका खुलासा होने पर पता चला है कि सुशांत के पिता केके सिंह का कोई ट्विटर अकाउंट ही नहीं है। ये फेक अकाउंट है जिससे सीबीआई जां’च की मांग की गई।

एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि ये अकाउंट फे’क है। सुशांत के परिवार के करीबी सूत्रों का कहना है कि उनके पिता का कोई भी ट्विटर अकाउंट नहीं है। उन्होंने बताया कि सुशांत के पिता ने कोई भी ट्विटर अकाउंट होने से साफ मना किया है। और साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि वो किसी भी तरह का कोई भी भ्र’म ना फैलाए। सूत्रों ने कहा कि “परिवार ने 27 जून के बाद सुशांत सिंह राजपूत से संबंधित कोई बयान जारी नहीं किया है, जिसमें उन्होंने सिनेमा, खेल और विज्ञान के क्षेत्र में महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं का समर्थन करने की पहल की घोषणा की थी।”

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि सुशांत के परिवार ने किसी भी तरह का कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है। केके सिंह के नाम से बनाए गए अकाउंट के जरिए पोस्ट किया गया कि “उनके बेटे की आ’त्मा रो रो कर सीबीआई जां’च की मांग कर रही है। वे सीबीआई जां’च के लिए सुप्रीम को’र्ट जा रहे हैं। इसके अलावा वे करण जौहर गैंग व सलमान खान और अन्‍य कई के खिला’फ मुहिम भी चलाने जा रहे हैं।” वहीं बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होनी है। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि बॉलीवुड बॉलीवुड सेलेब्स भी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.