हाली ही में हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त से उनके परिवार के साथ साथ उनके सभी फैंस भी है’रान है। सुशांत के द्वारा लिए गए इस फैसले से सभी लोग ना खुश है। सुशांत की मौ’त का जि’म्मेदार बॉलीवुड के कुछ एक्टरों को ठहराया जा रहा है। ऐसे में अब उनके फैंस ने उनको इंसाफ दिलवाने के लिए बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स को बॉय’कॉट करने का फैसला लिया है। उनकी मौ’त के बाद एक्टर को लेकर कई खबरें आईं। ऐसी भी खबरें आईं कि सुशांत, रिया से शादी करने वाले थे। इस खबर को लेकर जब उनके दोस्त संदीप से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की कोई भी जानकारी नहीं है। स्पॉटबॉय से बात करते हुए संदीप ने कहा कि, “सुशांत हमेशा मैसेज और कॉल के जरिए मुझसे जुड़े रहते थे। मुझे नहीं लगता कि कोई भी जब ऐसा कुछ करने के बारे में सोचता है तो वह किसी से इस बारे में बात करता।”

सुशांत और रिया के बारे में बात करते हुए संदीप ने कहा कि “मैं तो ऐसी किसी शादी में इनवाइटेड नहीं था, तो मुझे इस बारे में सच में कुछ नहीं पता। मुझे जो पता है, वह यह है कि अंकिता और सुशांत एक समय पर शादी करना चाहते थे।” अपनी बातों को आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा कि “मेरे लिए सुशांत और अंकिता का रिलेशन ही उनका आखिरी रिलेशनशिप था और मैं उसी मैमोरी के साथ रहना चाहता हूं। अंकिता सिर्फ उनकी गर्लफ्रेंड नहीं थी। उन्होंने सुशांत की जिंदगी में उनकी मां की जगह ली थी। वह एक मां की तरह उनका ख्याल रखती थी। इंडस्ट्री में 20 सालों की अपनी जर्नी में मैंने कभी उसके जैसी लड़की नहीं देखी। वह सुशांत का ऐसे ख्याल रखती थी, जैसे कोई नहीं रख सकता। सिर्फ वही थी, जो उसे बचा सकती थी। वह उसके लिए सब अधिकार के साथ करती थी।”

उनके बाद संदीप कहते है की “अंकिता बहुत इमोशनल हैं। करियर की ऊंचाई पर पहुंचने के बाद उन्होंने सुशांत के लिए लगभग एक्टिंग छोड़ दी थीं। वह टीवी की जानी पहचानी नाम हैं और उन्हें फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे थे। यहां तक कि ब्रेक’अप के बाद जितनी भी सुशांत की फिल्में रिलीज होती थी वे हर शुक्रवार को भगवान से प्रार्थना करती थी कि उनकी फिल्म को सफलता मिले।” बता दें कि सुशांत के मौ’त हुए काफी दिन हो गए है। लेकिन उनके फैंस अब तक यकीन नहीं कर पर है कि वो अब हमारे बीच नहीं रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.