स्वामी प्रसाद मौर्य के EVM पर सवाल से सनसनी, बैलट पेपर पर सपा को 304 सीट, जबकि BJP को मात्र…

March 14, 2022 by No Comments

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस बार भी भारतीय जनता पार्टी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की वहीं उनके खिलाफ चुनाव लड़ने वाली सपा को छोड़ तमाम विपक्षी पार्टियों को चुनाव परिणाम से निराशा झेलनी पड़ी वहीं भारतीय जनता पार्टी को छोड़ सपा में शामिल हुए दिग्गज नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने हार के बाद ईवीएम को लेकर सवाल उठाना शुरू कर दिए हैं आपको बता दें स्वामी प्रसाद चुनाव से ठीक पहले भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए थे।


स्वामी प्रसाद मौर्य ने चुनाव हारने पर मतगणना में गड़बड़ी का आरोप लगाया है स्वामी प्रसाद मौर्य ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया जिस पर उन्होंने लिखा कि बैलेट पेपर की वोटिंग में समाजवादी पार्टी 304 सीटों पर जीती है, जबकि भाजपा मात्र 99 पर किंतु ईवीएम की गिनती में भाजपा चुनाव जीती इसका मतलब है कोई न कोई बड़ा खेल हुआ है।




स्वामी प्रसाद मौर्य के इस ट्वीट का मतलब साफ है कि उन्हें मतगणना में धांधली नजर आई इसलिए वो अब इस मसले को उठा रहे हैं मौर्य ने चुनाव से पहले कैबिनेट मंत्री और भाजपा की सदस्यता छोड़कर सपा में एंट्री की थी पार्टी ने स्वामी प्रसाद को कुशीनगर की फाजिलनगर सीट से मैदान में उतारा गया था लेकिन वह चुनाव हार गए ।



मैं भी अखिलेश नामी यूजर ने लिखा बैलेट पेपर की वोटिंग में समाजवादी पार्टी 304 सीटों पर जीती है, जबकि भाजपा मात्र 99 पर। किंतु ईवीएम की गिनती में भाजपा चुनाव जीती, इसका मतलब है कोई न कोई बड़ा खेल हुआ है। वही दूसरे यूजर चिराग शर्मा ने लिखा है मौर्या जी खेल तो 2014 से हो रहा है
तब से अब तक किसने EVM के ख़िलाफ़ आवाज उठाई इस लिए ये नाटक- नौटंकी से अब कोई मतलब नही है अगर विरोध करना ही तो सड़क से ले कर संसद तक जनांदोलन कीजिये।

Leave a Comment

Your email address will not be published.