बीते 26 जनवरी को हुए बवा’ल के बाद जहां किसान आंदो लन थोड़ा कमजोर होता दिख रहा था। तो वहीं सर कार के उपर भी साफ तौर पर उंगली उठाई जा रही है। खास बात ये है कि मोदी सरकार के भीतर से ही ये आवाज़ उठ रही है। भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने दो टुक होते हुए अपने ही सरकार को कठघरे में लाकर खड़ा कर दिया है।आपको बता दें कि इस मामले में एक पक्ष का यह भी कहना है कि 26 जनवरी को हुए कुछ असामा जिक तत्वों द्वारा की गया हिं’सा सिर्फ किसानों को बदनाम करने के लिए की गई थी।

लेकिन बड़ा सवाल है आखिर इसके पीछे मास्टर माइंड कौन है। लगा तार सोशल मीडिया पर इस हिं’सा के लिए दीप सिद्धु को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। वहीं किसानों ने भी साफ तौर पर दीप सिद्धु को ही जिम्मे दार ठहराया है। जिसके बाद भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर अपनी प्रति क्रिया दी है। उन्होंने लिखा सोशल मीडिया पर कुछ खबरें चल रही है कि पी एम ओ के करीबी भाजपा के सदस्य ने लाल किले में हुए ड्रामे के दौरान भड़ काऊ शख्स के तौर पर काम किया। इस खबर को चेक किया जाए और जानकारी दी जाए।

इसके अलावा सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बात का भी खुला’सा किया कि दीप सिद्धु वहीं व्यक्ति हैं जिसने भाजपा सांसद सनी देओल का कैंपेन मैने जर रह चुका है। जिसके बाद कांग्रेस नेता तथा शायर इमरान प्रताप गढ़ी ने भी मोदी सरकार को जमकर घेरा है। उन्होंने सुब्रमण्यम स्वामी की ट्विट को शेयर करते हुए लिखा कि साजिश की परतें खोलेगें। तो वहीं किसान नेता ने साफ तौर पर कहा कि लाल किले पर धा र्मिक झंडा फहराने वाला व्यक्ति सर कार का आदमी है और उसे गिर फ्तार किया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.