फिल्म अभिनेत्री तब्बू का बे’बाक बयान, मैं बिना शादी किए बिना भी कर सकती हूँ ये काम…

March 13, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री तब्बू किसी पहचान की मोहताज नहीं है। 40 साल की उम्र का आंकड़ा पार कर चुकी तब्बू आज भी कुंवारी हैं और फिल्मों में कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को मात देती है। फिल्म इंडस्ट्री में तब्बू अपने विभाग बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपनी लाइफ में इतनी खुश हैं कि लोग उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछने से पहले कई बार सोचते हैं।

अगर कोई तब्बू के साथ इस बारे में कोई बात भी करता है तो उसे ऐसा जवाब मिलता है जो उसकी जुबान पर ताला लगा दे।दरअसल इंटरव्यूज में भी तब्बू से यह सवाल पूछा जाता है कि आप शादी कब करेंगे या फिर अभी तक आपने शादी क्यों नहीं की है ? हाल ही में तब्बू ने इस सवाल का ऐसा जवाब दिया कि किसी की भी बोलती बंद हो जाए।

तब्बू का कहना है कि आपको मेरी शादी में इतनी रुचि किस लिए है ? क्या आप मेरा साइकोलॉजीकल एनालिसिस करना चाहते हैं ? तो अगर आप भी तब्बू की तरह ऐसे जवाब देते हैं तो भले ही सुनने वालों को आप कुछ समय तक रुड लगेंगे। लेकिन भविष्य में आपको इन सवालों से मुक्ति मिल जाएगी।

इसके साथ ही तब्बू ने ऐसे लोगों की भी बोलती बंद कर दी है। जो अक्सर शादी के बाद महिलाओं से बच्चे पैदा करने से जुड़े सवाल पूछते हैं तब्बू का कहना है कि “हर महिला माँ बनने का हक़ रखती है। ऐसे में उसकी शादी हो या ना हो, फर्क नहीं पड़ता। अगर मैं बिना शादी के बच्चा पैदा करना चाहूं तो मुझे कोई रोक नहीं सकता.” हालाँकि आपका यह जवाब आपकी पड़ोसन आंटी की जुबान पर ताला लगा सकता है. लेकिन आप तब उन्हें एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का उदहारण भी दे सकती हैं।

क्यूंकि सुष्मिता ने बिना शादी के भी बच्चियों को गोद लिया था और उन्हें हर तरह की सुख-सुविधा उपलब्ध करवाई ताकि उनका भविष्य उज्जवल हो सके। बता दें कि सुष्मिता सेन भी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने आज तक शादी नहीं की है और वह सिंगल मदर के तौर पर ही अपनी गोद ली हुई बेटियों को पाल रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *