शिक्षक की पिटाई से छात्र शोएब की हालत बिगड़ी, कालेज प्रशासन ने शिक्षक पर नही की कार्रवाई तो छात्रों ने……

September 3, 2022 by No Comments

शिक्षक द्वारा छात्र की ऐसी पिटाई की गई कि उसकी हालत ही बिगड़ गई ये मामला मुज़फ्फरनगर के भोकरहेड़ी इंटर कालेज का है जिसके बाद छात्रों ने शुक्रवार की सुबह से ही प्रदर्शन कर दिया प्रदर्शनकारी छात्रों का आराेप है कि गुरुवार को एक शिक्षक ने कक्षा 8 के छात्र शोएब को इतना पीटा की उसकी हालत बिगड़ गई। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाना पड़ा। कालेज प्रशासन ने आरोपित शिक्षक के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की।

जिसके बाद कालेज प्रशासन के रवैये से क्षुब्ध छात्रों ने शुक्रवार को भोकरहेड़ी इंटर कालेज के बाद हंगामा शुरू कर दिया। आरोपित शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर छात्रों ने जाम लगा दिया। प्रदर्शन करते हुए छात्रों ने कालेज प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की। कहा कि छात्र की पिटाई करने वाले शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए। मौके पर पहुंची पुलिस भी छात्रों के आक्रोश को देखते हुए शांत रही।

जिसके बाद छात्रों को समझाने का प्रयास किया गया। लेकिन उन्होंने शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई से पहले आंदोलन समाप्ति से इंकार कर दिया । इस से पहले प्रधानाचार्य कैप्टन प्रवीण चौधरी बताया था कि बृहस्पतिवार को तहसील स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए नंगला मंदौड गए हुए थे उन्हें मोबाइल पर इस प्रकरण की जानकारी मिली थी छात्र कक्षा में डेस्क को बजाकर आवाज कर रहा था।

जिसपर कक्षा में पढ़ा रहे अध्यापक ने छात्र को शरारत करने से रोका, इसके बाद पिटाई का मामला सामने आया है। वह मामले का पता करा रहे हैं। भोपा प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. मुकीम अहमद खान ने बताया कि छात्र को गंभीर हालत के चलते जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.