तेजस्वी और चिराग ने बोला नीतीश पर ह’मला, अगली बार न साहब रहेंगे और न ही..

November 6, 2020 by No Comments

बिहार विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार अब थम गया है। इसी बीच बिहार के मुख्यमंत्री ने कल एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दे डाला है। नीतीश कुमार का कहना है कि वह इस बार जो चुनाव लड़ रहे हैं। यह उनके आखिरी चुनाव है इसके बाद वह चुनाव नहीं लड़ेंगे।

नीतीश कुमार द्वारा की गई इस घोषणा के बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है। इसी बीच महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और राजद नेता तेजस्वी यादव के साथ-साथ लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी नीतीश कुमार के इस बयान पर तंज कसा है।

 

राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा है कि “नीतीश जी बिहारवासियों की आकांक्षाओं, अपेक्षाओं के साथ-साथ जमीनी हकीकत भी स्वीकार करने को तैयार नहीं थे। हम शुरू से कहते आ रहे हैं कि वो पूर्णत थक चुके हैं और आज आखिरकार उन्होंने अंतिम चरण से पहले हार मानकर राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा कर हमारी बात पर मुहर लगा दी।”

इसके साथ ही चिराग पासवान ने भी नीतीश कुमार की इस घोषणा पर कटाक्ष किया है। उनका कहना है कि यह उनका आखिरी चुनाव है इस बार पिछले 5 साल का हिसाब हो तो दिया नहीं और अभी से बता दिया है कि अगली बार भी वह हिसाब देने नहीं आएंगे। अपना अधिकार उनको ना दे जो कल आपका आशीर्वाद फिर मांगने नहीं आएंगे।

अगले चुनाव में ना साहब रहेंगे ना जदयू फिर हम लोग किस से हिसाब मांगेंगे। मैं यह कहना चाहता हूं कि जदयू उम्मीदवार को दिया गया। एक भी वोट कल आपके बच्चे को पलायन पर मजबूर कर देगा और बिहार को ब’र्बादी की तरफ ले जाएगा। आपको बता दें कि “आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। परसो चुनाव है और मेरा यह अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला। अब आपलोग बताईए वोट राजग के प्रत्याशी को दीजिएगा न।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *