तेजस्वी यादव ने सभी 144 उम्मीदवारों को बुलाया पटना, क्या राज्य में सरकार बनाने का है मास्टरप्लान ?

January 20, 2021 by No Comments

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राष्ट्रीय जनता दल की महत्वपूर्ण बैठक 21 जनवरी को बुलाने का ऐलान किया है। इस बैठक में पार्टी की तरफ से बिहार विधानसभा में उतारे गए सभी 144 उम्मीदवारों को आमंत्रित किया गया है। बताया जा रहा है कि इन में जीते हुए विधायक और हारे हुए उम्मीदवार शामिल रहेंगे। बैठक में राजद नेता तेजस्वी यादव कि धन्यवाद यात्रा को लेकर भी रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

इसके साथ ही 30 जनवरी को किसानों के मुद्दों पर बनाई जाने वाली मानव श्रृंखला की तैयारी को लेकर भी चर्चा की जाएगी। बताया जाता है कि राजद नेता तेजस्वी यादव लगातार किसानों को समर्थन देते आए हैं। इस मामले में उन्होंने सरकार से लेकर मोदी सरकार तक को भी घेरा है। 21 जनवरी को होने वाली इस बैठक में 144 उम्मीदवारों के अलावा पार्टी के एमएलसी और प्रदेश पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।

 

जिनके साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आगामी कार्यक्रम को लेकर तमाम रखने पर चर्चा करेंगे। बताया जाता है कि इस मीटिंग में शामिल होने के लिए राज्य द्वारा सभी नेताओं और उम्मीदवारों को निमंत्रण भेज दिया गया है। इससे पहले महागठबंधन की एक बैठक को तेजस्वी यादव ने अपने आवास पर ही किया था और 23 जनवरी की बैठक भी उनके आवास पर ही आयोजित की जाने वाली है। इस बैठक में 30 जनवरी को मानव श्रृंखला के साथ तेजस्वी यादव के धन्यवाद यात्रा की भी रूपरेखा तैयार की जाने वाली है।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव अपनी धन्यवाद यात्रा पूरे बिहार के 243 सीटों पर निकालेंगे। इसके लिए 21 जनवरी को रणनीति बन जाएगी। हालांकि तारीख का ऐलान विधानसभा के बजट सत्र के तिथि घोषित होने के बाद की जाएगी। इसके अलावा तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के कैबिनेट में हो रही देरी पर भी निशाना साधा है। दरअसल बीते काफी वक़्त से नीतीश कुमार का कैबिनेट विस्तार टलता जा रहा है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *