शब ए बारात के मौक़े पर किया गया तेजस्वी यादव का ये ट्वीट ख़ूब हो रहा है वा’यरल… मुसलमानों ने की…

March 29, 2021 by No Comments

बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव बीते साल हुए विधानसभा चुनाव में एक बेहतर नेता के तौर पर उभर कर सामने आए हैं। तेजस्वी यादव की अगुवाई में राजद ने विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनने का गौरव हासिल किया। जिस तरह से विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड को घेरा, उसके लिए उनकी काफी सराहना भी हुई है।

तेजस्वी यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद के संस्थापक लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे हैं। जिनमें लोगों को लालू प्रसाद यादव की ही छवि नजर आ रही है। जब भी भारतीय जनता पार्टी ज’नविरो’धी नीतियां लागू करती है। तो हमेशा तेजस्वी यादव बढ़-चढ़कर उसका विरोध करते हैं।

वह किसी भी जा’ति और ध’र्म के शख्स पर किसी तरह का अ’त्याचार होते हुए नहीं देखते और मुखर होकर अपनी प्रतिक्रिया उस पर देते हैं। 28 मार्च को मुस्लिम समुदाय के लिए एक पर्व शब ए बारात मनाया गया है और 29 मार्च को हिं’दू समुदाय का प्रमुख त्योहार है। होली जिसे खूब खुशियों के साथ दुनिया भर में मनाया जाता है।

तेजस्वी यादव ने मुस्लिम समुदाय के प्रमुख त्यौहार शबे बारात को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। तेजस्वी यादव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि आप सभी को शब-ए-बारात की पुरखुलुस मुबारकबाद!! मेरी गुज़ारिश है की कोविड गाइड्लाइन का ख़्याल रखते हुए घर में इबादत करें और इंसानियत के तहफ़्फ़ुज के लिए अल्लाह से दुआ माँगें! परवरदिगार हम सभी के गुनाहों को माफ़ करें और मुल्क़ में अमन-चैन, भाईचारा, मुहब्बत क़ायम करें, यही मेरी दुआ है।

तेजस्वी यादव ने शब ए बारात को देखते हुए एक ट्वीट किया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। तेजस्वी यादव द्वारा किए गए इस ट्वीट पर काफी बेहतरीन प्रति’क्रि’या’एं देखने को मिल रही हैं। वही मु’स्लिम स’मु’दा’य के लोग इसके रिप्लाई में तेजस्वी यादव को होली की बधाई भी देते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों के खिलाफ शुरुआत से ही आवाज उठाते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने राजद कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर विधानसभा का घेराव करते हुए मार्च भी किया था। जिसके बाद तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव को गिरफ्तार कर जेल में भी डाला था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *