बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचा’रों का दौर जारी है। अभी राजनैतिक दलों के नेता प्रचार कर जनता को लु’भाने के लिए तरह तरह के वादे कर रहे हैं। इसी क्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी रविवार को चार जनसभाओं को संबो’धित करने वाले हैं, लेकिन संबो’धन से पहले ही वि’पक्षी पार्टी आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री का पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पीएम बिहार के मौजूदा सीएम नितीश कुमार पर आरो’प लगा रहे हैं और अब उनके साथ खड़े होकर वोट मांग रहे हैं।

इसके अलावा भी तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के बया’न का एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही एक ट्वीट कर सवाल भी किया है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “आदर’णीय नीतीश जी के शासनकाल में अब तक 30 हजार करोड़ के 60 बड़े घोटाले हुए हैं। इनमें से 33 तो माननीय प्रधानमंत्री जी आज से 5 वर्ष पूर्व स्वयं गिना रहे थे। खुद सुनिए…उसके बाद सृजन घोटा’ला, धान घोटा’ला, शौचालय घोटा’ला, छात्रवृति घोटा’ले सहित हजारों करोड़ के अन्य घोटा’ले हुए हैं।”
PM Narendra Modi
अपने इस ट्वीट से तेजस्वी यादव कहना चाहते हैं कि पीएम मोदी के बया’नों के बाद भी बहुत से घोटा’ले साम’ने आए हैं, जिसमें सृजन घोटा’ला और धान घोटा’ला शामिल हैं। वहीं लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी प्रति’क्रिया देते हुए कहा है, “उन्होंने पहले से इस योजना में घोटा’ले और सरकार बनने के बाद जां’च का वादा किया है।” आपको बता दें कि 28 अक्टूबर को बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चर’ण के लिए वोटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं दूसरे फेज की वोटिंग 7 नवंबर को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.