दारोगा की गाड़ी टक’राने पर पुलिस की पि’टाई करने वाले दूल्हे को द’बंगई पड़ी महं’गी, अब प्रशासन ने…

December 3, 2021 by No Comments

उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर की वायरल होने वाली वीडियो पर अब पुलिस ने दबंग दूल्हे पर कार्रवाई करते जेल भेज दिया है आप बता दें एक दरोग़ा की गाड़ी दूल्हे की गाड़ी से लड़ गयी थी फिर क्‍या था पेश से वकील दूल्‍हे को इस पर गुस्‍सा और गया और वो उनके साथियों ने दारोग़ा को पीट दिया दारोग़ा की पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है इसमें दूल्हा और उसके साथी दारोग़ा को सड़क पर पीटते दिख रहे हैं।

अब पुलिस ने इस कांड के आरोपी चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है इंस्पेक्टर के अनुसार रेगनेट होटल में प्रियांक माथुर का गुरुवार को रिसेप्शन था। जिसमें उसके बहनोई आशीष शुक्ला भी शामिल हुए थे देर रात होटल के बाहर गाड़ियों के बीच भिड़ंत होने पर आशीष और उसके सालों ने दरोगा को जमकर पीट दिया था इंस्पेक्टर के मुताबिक वारदात में शामिल आशीष शुक्ल, प्रियांक माथुर, प्रांजल माथुर और प्रवेंद्र को गिरफ्तार किया गया है।

सीसी फुटेज में आरोपी दरोगा की कार से सरकारी फाइल और मोबाइल फोन लूटते हुए भी दिखाई पड़े हैं वायरल वीडियो में प्रियांक और उसके साथी, दारोग़ा की सड़क पर पिटाई करते हुए यह भी कहते जा रहे थे “पुलिसगिरी दिखाएगा इंस्पेक्टर आशोक के अनुसार चारों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ दरोगा की तहरीर पर डकैती, बलवा और मारपीट करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

फुटेज में दो लोग और नजर आ रहे हैं जिनके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है वही लखनऊ नार्थ की एडिशनल पुलिस कमिश्नर प्राची सिंह ने बताया कि जिस दारोगा को पीटा गया, उसका नाम विनोद कुमार है वह पीलीभीत में तैनात हैं वे अल्पसंख्यक आयोग के कुछ काग़ज़ात लेकर लखनऊ आये थे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में उनकी खुद की गाड़ी प्रियांक नाम के एक शख्स की गाड़ी से टकरा गई उसी जगह प्रियांक की शादी का रिसेप्शन हो रहा था।

Leave a Comment

Your email address will not be published.