पांच इस्राइलियों को फायरिंग करके हत्या करने वाला भी जवाबी कार्रवाई में मारा गया लेकिन उसको….

March 30, 2022 by No Comments

इजरायल की व राजधानी तेल अवीव के बाहरी इलाके में एक संदिग्ध अरब बंदूकधारी ने पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और खुद भी जवाबी हमले के मार गया । इजरायली टेलीविजन पर प्रसारित एक वीडियो में काले कपड़े पहने एक व्यक्ति को इजरायल की व्यावसायिक राजधानी के बाहरी इलाके बानी बराक के अल्ट्रा ऑर्थोडॉक्स यहूदी पड़ोस में एक सड़क पर राइफल की ओर इशारा करते हुए दिखाया गया है।।


 

एक चश्मीद ने कहा कि उसने पहले बानी बराक में अपार्टमेंट की बालकनियों पर और फिर सड़क पर और एक कार में लोगों पर गोलियां चलाईं मेगन डेविड एडम एम्बुलेंस सेवा ने पुष्टि की है कि गोलियों से पांच लोग मारे गए थे।


एम्बुलेंस सेवा के प्रवक्ता जकी हेलर ने कहा कि हमलावर का भी मार दिया गया है लेकिन ये स्पष्ट नहीं हुआ कि वो किसकी गोली का शिकार हुआ इज़राइली मीडिया ने शुरू में बताया कि सुरक्षा सेवाओं को संदेह था कि बंदूकधारी इजरायल के अरब अल्पसंख्यक का सदस्य था। बाद में उसने बताया कि वह कब्जे वाले वेस्ट बैंक से एक फिलिस्तीनी था।


पिछले हफ्ते, एक इजरायली अरब व्यक्ति ने दक्षिणी शहर बेर्शेबा में एक कार बम हमले में चार लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद एक राहगीर ने उसे गोली मार दी और उसे मार डाला।इजरायल के अधिकारियों ने कहा कि उसे ISIS से सहानुभूति है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.