कर्नाटक की आ’ग पहुँची जौनपुर, टीडी कॉलेज के प्रोफेसर ने हिजाब पहनकर पहुंची छात्रा को लगाई डाँट, उसके बाद उसको…

February 9, 2022 by No Comments

कर्नाटक के हिजाब मुद्दे की आ’ग अब जौनपुर पहुंच गई है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के तिलकधारी महाविद्यालय में हिजाब पहनकर आने पर पॉलिटिकल साइंस के प्रोफेसर ने छात्रा को खूब डांटा। छात्रा के अनुसार प्रोफेसर ने कहा कि यह सब काम पा’गल करते हैं। बुर्के को उतारकर फें’क देना चाहिए। इतना ही नहीं छात्रा को क्लास के बाहर निकाल दिया गया । छात्रा रोते हुए घर पहुंची और उसने पूरी बात अपने भाई को बताई। भाई ने मामले में पुलिस से शिकायत करने की बात कही है।

तिलकधारी महाविद्यालय की बीए फाइनल ईयर की छात्रा जरीना के मुताबिक, बुधवार दोपहर 2 बजे वह क्लास में हिजाब पहन कर गई थी । वह सीट पर बैठने जा रही थी तभी क्लास ले रहे प्रोफेसर प्रशांत ने उसे रो’क लिया। छात्रा का आरो’प है कि प्रशांत ने उससे कहा कि बार-बार मना करने पर भी वह इस तरह की ड्रे’स क्यों पहनकर आती है। इस छा’त्रा ने कहा कि वह सिर ढकने के लिए हिजाब पहनती है।

Muskan file Photo karnatka

 

छात्रा ने आरो’प लगाया कि इस पर प्रोफेसर प्रशांत भड़’क गए। उसे डांटा और कहा कि यह सब काम पा’गल लोग करते हैं। अगर मेरा बस चले तो यूपी में मैं इसे पूरी तरह से बं’द करा दूं। बुर्के को उतारकर फेंक देना चाहिए। इसके बाद छात्रा को क्लास से बाहर निकाल दिया। इसके बाद छात्रा कॉलेज प्रशासन से बिना शि’कायत करे ही घर पहुंच गई। घर पहुंचकर उसने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद यह मामला मीडिया की जानकारी में आया है। परिजनों का कहना है कि गुरुवार को मामले की शि’कायत थाना और कॉलेज में करेंगे।

वहीं, कॉलेज के प्रिंसिपल आलोक सिंह का कहना है कि मीडिया से मामला संज्ञान में आया है। इसके बारे में पता करके का’र्रवाई करेंगे। अभी इस बारे में उनको कुछ भी जानकारी नही है।

JNews18

Leave a Comment

Your email address will not be published.