इस हिं’दू नेता ने कहा सं’घ के लोग डं’डा लेकर पार्कों में कर रहे हैं क’ब्ज़ा, ऐसा संग’ठन जिसमें….

November 2, 2021 by No Comments

एक टीवी चैनल के डिबेट पर एक हिंदू नेता ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा संघ के लोग डंडा लेकर सुबह सुबह पार्कों पर कब्जा किए रहते हैं इतना कहना था कि डिबेट पर मौजूद बीजेपी प्रवक्ता और उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री स्वाति सिंह भड़क उठी इस दौरान दोनों नेताओं के बीच मंच पर ही भिड़ंत हो गई ।

आपको बता दें आज तक न्यूज़ चैनल पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान चित्रा त्रिपाठी के एक सवाल के जवाब में बसपा नेता धर्मवीर चौधरी ने कहा कि आर-एस-एस के लोग सुबह सुबह आपको लाठी और डंडों के साथ पार्को पर कब्जा किए हुए मिलेंगे उसमें एक भी मां बेटी नहीं मिलेंगी। यह राम की पूजा तो करेंगे लेकिन सीता को छोड़ देंगे यही नहीं उन्होंने कहा यह बीजेपी वालों की चाल है चरित्र और चेहरा है।

जब उन्होंने बोलना शुरू किया तो एंकर ने उन्हें टोका इस पर उन्होंने कहा आर-एस-एस में महिलाओं की भागीदारी नहीं है हमें इस बात से दिक्कत है बसपा नेता के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कार्यक्रम में मौजूद रही उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने कहा कि आपने संघ की बात की है आपने कहा संघ के लोग सुबह सुबह डंडा लेकर पार्क में चले जाते हैं जिस पर बसपा नेता उन्हें टोकते हुए अपनी बात दोहरा लगे और कहने लगे कि वह चले नहीं जाते बल्कि अनाधिकृत रूप से कब्जा करते हैं।

बीएसपी नेता ने कहा यह बगैर कागजों का संगठन है यह रजिस्टर्ड संगठन नहीं है यह भारत सरकार से मान्यता प्राप्त संगठन नहीं है इस पर रोक लगनी चाहिए इसके जवाब में बीजेपी प्रवक्ता स्वाति सिंह ने कहा यह दुर्भाग्य कि महिलाओं के पैनल में पुरुष बैठा हुआ है और बसपा में कोई महिला नहीं है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.