इन बो’ल्ड वेब सीरीज ने तोड़ी अ’श्लीलता की सारी ह’दें, सिर्फ अकेले में ही देखें…

August 31, 2021 by No Comments

आज हम बात करने जा रहे हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली बो’ल्ड वेब सीरीज के बारे में जिनमें कलाकारों ने खुलकर इं’टि’मेट सींस दिए हैं। इनमें से कई वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है। तो वहीं कई वेब सीरीज को लेकर काफी वि’वाद भी हुआ है।

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है ट्रिपल एक्स वेब सीरीज का जो कि एकता कपूर द्वारा बनाई गई है। यह वेब सीरीज बेहद बो’ल्ड है। इस वेब सीरीज की कहानी से’क्स, महिलाएं और कं’ट्रोव’र्सी के इर्दगिर्द ही घूमती है। ट्रिपल एक्स में शांतनु माहेश्वरी, रित्विक धंजानी, अंकित गेरा ने पहली बार इतने बो’ल्ड सीन्स किए हैं।

इस कड़ी में अगला नाम आता है वेब सीरीज माया का। जोकि बो’ल्ड और एडल्ट वेब सीरीज है। इसे विक्रम भट्ट द्वारा बनाया गया है। इस सीरीज में टीवी अभिनेत्री शमा सिकंदर ने बो’ल्डनेस की सारी ह’दें पार कर दी है। इस वेब सीरीज के जरिए शमा सिकंदर ने अपनी टीवी की संस्कारी इमेज को पूरी तरह से खत्म कर दिया।

इस कड़ी में अगला नाम आता है नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ल’स्ट स्टोरीज का इस वेब सीरीज में एक साथ चार कहानियां दिखाई गई थी इस वेब सीरीज में सेक्स को लेकर चल रहे कई स्टीरियोटाइप तोड़े गए और कई बो’ल्ड सीं’स फिल्माए गए इस वेब सीरीज को आप परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते।

इस कड़ी में अगला नाम आता है जी5 की वेब सीरीज वर्जिन भास्कर का। यह वेब सीरीज एक कुंवारे लड़के पर आधारित है। जोकि काफी का’मुक आर्टिकल लिखता है और सीरीज में गर्लफ्रेंड के साथ उसकी के’मिस्ट्री देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे।

इस कड़ी में अगला नाम आता है वेब सीरीज हेलो मिनी का जोकि एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज सिखाएं। इस वेब सीरीज में भी काफी ज्यादा बो’ल्ड कंटेंट दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में प्रिया बैनर्जी अर्जुन अनेजा, गौरव चोपड़ा, मृणाल दत्त, अनुजा जोशी और अंकुर राठी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस सीरीज के 15 एपिसोड है और इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है।

इस कड़ी में अगला नाम आता है अच्छी डीजे रसभरी का। जिसमें फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने काफी बो’ल्ड भूमिका निभाई है। रसभरी’ में एक छोटी बच्ची को पु’रुषों के सामने उ’त्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाया गया था। जिसपर काफी विवाद भी हुआ था। सीरीज में स्वरा भास्कर ने एक अध्यापिका का किरदार निभाया है जो स्कूल में पढ़ाती हैं। जबकि स्कूल के बाहर मर्दों को रिझाने का काम करती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *