इस अभिनेत्री ने 12 मर्दों से बनाए संबंध, एक के साथ पकड़ी गई रंगे हाथ, अब फिर 50 की उम्र में…

September 24, 2021 by No Comments

80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला की खूबसूरती के लोग दीवाने हुआ करते थे। लेकिन आज के वक्त में यह अभिनेत्री लगभग फिल्मों से गायब हो चुकी है। मनीषा कोइराला की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ काफी चर्चा में रह चुकी है। आज 50 साल की उम्र में भी मनीषा कोइराला जिंदगी जी रही हैं। मनीषा कोइराला की निजी जिंदगी में मर्दों के साथ उनके संबंध रह चुके हैं। तो आइए आज हम आपको उनके अफेयर के बारे में बताते हैं।

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर का। हिंदी फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर के साथ मनीषा कोइराला का नाम जुड़ चुका है। मनीषा को अक्सर देर रात नाना पाटेकर के घर से निकलते देखा गया। नाना पाटेकर ने मनीषा संग अपने रिश्ते को स्वीकार भी किया। लेकिन बाद में उन्होंने मनीषा को धोखा दे दिया।

इस कड़ी में दूसरा नाम आता है डीजे हुसैन का। नाना पाटेकर से रिश्ता खत्म होने के बाद मनीषा कोइराला को डीजे हुसैन के साथ प्यार हुआ। यहां तक कि डीजे हुसैन ने मनीषा को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया। लेकिन मनीषा ने उनका प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

इस कड़ी में अगला नाम आता है सेसिल एंथनी का। जोकि लंदन बेस्ड नाइजीरियन बिजनेसमैन थे। लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा देर तक चल नहीं पाया और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए।

इस कड़ी में अगला नाम आता है फिल्म अभिनेता आर्यन वैद का। मनीषा कोइराला का नाम अभिनेता तो जरूर जुड़ा। लेकिन इन दोनों का रिश्ता कुछ लंबी उड़ान नहीं भर पाया। बाकी के रिश्तो की तरह आर्यन के साथ भी मनीषा का ब्रेकअप जल्द ही हो गया।

इस कड़ी में अगला नाम आता है प्रशांत चौधरी का। प्रशांत चौधरी के साथ मनीषा कोइराला का रिश्ता काफी गंभीर था। लेकिन दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते को मानते नहीं थी। इसलिए इन दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

इस कड़ी में अगला नाम आता है विवेक मुशरान का। मनीषा कोइराला और विवेक मुशरान ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम सुभाष घई की फिल्म ‘सौदागर’ से रखे थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर दोनों कलाकार एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। लेकिन जल्द ही इन दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गई थी।

इस कड़ी में अगला नाम आता है क्रिस्पिन कॉनरॉय का। नेपाल में ऑस्ट्रेलियाई राजदूत क्रिस्पिन कॉनरॉय के साथ भी मनीषा कोइराला ने इश्क लड़ाया है।

इस कड़ी में अगला नाम आता है सम्राट दहल का। जिन्होंने मनीषा के साथ साथ 2010 में शादी भी की थी। लेकिन इनके अफेयर्स की तरह इनकी शादी भी कुछ ज्यादा वक्त तक चल नहीं पाई। 2 साल के बाद ही दोनों का तलाक हो गया।

इस कड़ी में अगला नाम आता है मशहूर बिजनेसमैन अजीम प्रेमजी के बेटे तारिक प्रेमजी का। जिनके साथ मनीषा कोइराला का रिश्ता रहा है लेकिन यह फिर भी कामयाब नहीं हो पाया।

इस कड़ी में अगला नाम आता है राजीव मूलचंदानी का। मॉडल राजीव मूलचंदानी के साथ भी मनीषा का रिश्ता रह चुका है। उन्होंने खुद इस रिश्ते को क़ुबूल करते हुए कहा था कि राजीव ने उनके लिए ऐश्वर्या को छोड़ा है।

इस कड़ी में अगला नाम आता है संदीप चौटा का। म्यूज़िक कम्पोज़र संदीप चौटा को भी एक्ट्रेस डेट कर चुकी है। लेकिन संदीप के गंभीर न होने ने के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

इस कड़ी में अगला नाम आता है क्रिस्टोफर डोरिस का। संदीप से अलग होते ही मनीषा क्रिस्टोफर डोरिस के प्यार में पड़ी। तीन साल की डेटिंग के बाद दोनों अलग हो गए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *