पंजाब जेल में बंद मुख़्तार अंसारी एक बार फिर चर्चा में बने हुए है मुख्तार अंसारी काफी दिनों से जेल में है उनके ऊपर कई सरे केस दर्ज है मुख़्तार अंसारी पर एक बार फिर अरूप लगा है और इस बार कांग्रेस को भी ज़िम्मेदार बताया गया है, पूर्व विधायक कृष्णा नंद राय की पत्नी और गाजीपुर की मुहम्मदाबाद सीट से विधायक अलका राय ने मुख्तार अंसारी के गुंडों से जान का खतरा बताया है.

पंजाब जेल में बंद माफिया सरगना मुख़्तार अंसारी के गुर्गो से जान का खतरा बताते हुये पूर्व विधायक कृष्णा नंद राय की पत्नी और गाजीपुर की मुहम्मदाबाद सीट से विधायक अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को एक बार फिर से चिट्ठी लिखी है। राय ने पत्र में आरोप लगाया कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने माफिया मुख्तार अंसारी को पंजाब की जेल में संरक्षण देते हुए राज्य अतिथि बनाया हुआ है, पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा माफिया मुख्तार अंसारी के मेहमान बनकर उसके गुर्गों के साथ उत्तर प्रदेश में गुपचुप यात्रायें कर रहे हैं।

इसलिए अब उन्हे अपने और अपने परिवार के जान का खतरा महसूस हो रहा है।अल्का राय ने लिखा च्च् मुझे लगता था कि एक महिला होने के नाते प्रियंका मेरे दर्द को समझेंगी, लेकिन उनकी चिटठी का कोई जबाब नहीं दिया गया बल्कि इसके उलट कांग्रेस ने मुख्तार अंसारी को बचाने के लिए लाखों रूपये के वकील सुप्रीम कोर्ट में जरूर खड़े कर दिए।

उनके साथ जो हुआ या जो हो रहा है वह अगर प्रियंका के साथ होता तो उनको इस दर्द का एहसास होता। उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि मुख्तार अंसारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे उनको या उनसे जुड़े किसी भी व्यक्ति को कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदारी सीधे प्रियंका वाड्रा और उनकी पार्टी की पंजाब सरकार की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.