पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर राजनिति पूरी तरह से गरमाई हुई है सभी पार्टिया सत्ता पाने के लिए अपना-अपना दाव खेल रही है बंगाल चुनाव में भाजपा और टीएमसी के बिच टक्कर दिख रही है भाजपा लगातार अपने दाव खेल रही है वही टीएमसी भी सत्ता को बचाने के लिए पूरा प्रयास कर रही है पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन बचे है सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है पश्चिम बंगाल चुनाव पर सभी की नज़रे टिकी हुई है सभी पार्टिया अपने चुनावी वादों से जनता को लुभाने का पूरा प्रयास कर रही है वही एक दूसरे पर निशाना साध रही है,

बंगाल चुनाव में सबसे बड़ी चीज़ ये देखने को मिल रही है की कई सरे नेता अपनी पार्टियों को छोड़कर दूसरी पार्टी ज्वाइन कर रहे है और साथ ही साथ कई सरे सेलिब्रिटी भी इस चुनाव को लेकर रजनीति के मैदान में उतर आए है पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में हर दिन कोई ना कोई सेलेब्रिटी या तो सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी को जॉइन कर रहा है या फिर मजबूती से इस बार टक्कर में टिकी पार्टी बीजेपी को।

आज मंगलवार को टॉलीवुड जगत की तीन हस्तियों ने ममता दीदी की पार्टी टीएमसी जॉइन कर ली है। वहीं एक चौंकाने वाला नाम भाजपा पदाधिकारी का भी है।एएनआई न्यूज एजेंसी के सूत्रों से आज मंगलवार को कोलकाता में टीएमसी मुख्यालय में टॉलीवुड इंडस्ट्री से अभिनेत्री पायल डे, अभिनेता रिजवान रब्बानी शेख और अभिनेत्री प्रिया पॉल ने तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ले ली है।

साथ ही भारतीय जनता पार्टी के राज्य किसान मोर्चा सचिव स्वराज घोष ने भी टीएमसी में प्रवेश ले लिया है। राज्य सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.