तलाक के बाद करिश्मा कपूर ने किया था खुलासा- पति ने हनीमून पर लगाई बोली, दोस्त के साथ सोने….

बॉलीवुड में जब भी ट्रेंड चेंज करने वाली अभिनेत्रियों का नाम गिना जाएगा, उनमें करिश्मा कपूर का नाम जरूर शुमार होगा.25 जून 1974 को जन्मी करिश्मा कपूर 90 के दशक में बॉलीवुड की ट़ॉप हीरोइन थी.अभिनेता रंधीर कपूर और बबीता कपूर की बेटी होने के बावजूद करिश्मा कपूर की फिल्मों में एंट्री इतनी आसान भी नहीं थी.

उन्हे सबसे पहले परिवार का ही विरोध झेलना पड़ा.कपूर खानदान की लड़कियां का फिल्मों में काम करना अच्छा नहीं माना जाता था.लेकिन मां बबीता ने करिश्मा का पूरा साथ दिया.

साल 1991 में महज 17 साल की उम्र में करिश्मा कपूर ने फिल्म प्रेम कैदी से डेब्यू किया.ये फिल्म तो हिट रही लेकिन इस फिल्म में उनके लुक का काफी मजाक उड़ाया गया.किसी ने उन्हें लेडी रंधीर कपूर कहा तो किसी ने कहा कि वो लड़कों जैसी दिखती हैं.

फिल्म अभिनेता गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी.राजा बाबू, हीरो नं वन, कुली नं वन, साजन चले ससुराल जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया.

साल 1996 में आई फिल्म राजा हिन्दुस्तानी उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई.जहां उन्होंने एक तरफ कमर्शियल सिनेमा में सफलता हासिल की वहीं जुबैदा,शाक्ति,फिज़ा जैसी फिल्में करके अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया.

जिस फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए उन्होंने खुद के परिवार से बगावत की, उसी इंडस्ट्री को पति और बच्चों के लिए छोड़ दिया. 2003 में उन्होंने दिल्ली के व्यवसायी संजय कपूर से शादी कर ली.

उनके दो बच्चे, बेटी समायरा और बेटा कियान कपूर है.लेकिन उनकी शादीशुदा जिन्दगी भी अच्छी नहीं रही.
2014 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया.

हनीमून पे लगाई गई बोली -तलाक लेने के चार साल बाद करिश्मा ने अपनी शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए.उन्होंने ये कहकर सबको चौंका दिया कि पति संजय ने हनीमून के दौरान अपने दोस्तों के साथ उनकी बोली लगाई और एक रात सोने को मजबूर किया था.

यही नहीं करिश्मा ने अपनी सास पर मा,रपी,ट करने का आ,रोप लगाया.तलाक लेने के बाद करिश्मा सिंगल मदर हैं और अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.