भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस बार वेस्ट बंगाल में काफी मशक्कत की जा रही है. राज्य में विधान सभा चुनाव को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गयी है. ऐसे में एक तरफ जहाँ सीएम ममता बनर्जी भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है तो दूसरी तरफ उनकी पार्टी के नेता भी भाजपा पर लगातार दबाव बना रहे हैं. वहीँ बीते दिनों टी एम सी के पांच नेताओं ने गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा है.

ऐसे में अब टीएमसी नेता मदन मित्रा ने भाजपा को धम’का’ने का काम किया है. उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी वाले दूध मांगोगे तो खीर देंगे लेकिन अगर बंगाल मांगेंगे तो चीर देंगे. आपको बता दें कि टीएमसी नेता मदन मित्रा यहीं नहीं रुके बल्कि इस बीच उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. टीएमसी नेता मदन मित्रा ने इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला है.

मदन मित्रा ने यह ब्यान उत्तर 24 परगना के अशोक नगर में एक बैठक को संबोधित करने के दौरान दिया है. उन्होंने कहा है कि मैं रात को राज नीति का मसाला (हथियार) लेकर आऊंगा और मैं नहीं कहूंगा कि ये मसाला क्या है. उन्होंने आगे कहा कि जिस मसाले का इस्ते माल तुम लोग(भाजपा) कर रहे हो, हम लोग भी उसी मसाले का इस्ते माल करेंगे.

इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी को चुनौती भी दे डाली है. उन्होंने आगे कहा है कि अगर पीएम मोदी चाहते हैं तो उनके खिलाफ मुक दमा भी कर सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि मोदी शब्द का मत लब ही लोक तंत्र की हत्या है. ऐसे में बंगाल में अब आने वाला अगला विधान सभा चुनाव काफी दिल चस्प होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.