202o की दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाएं कौन हैं।साल खत्म होने परअमेरिका के मीडिया संस्थान ने सूची ज़ारी की है सूची में दो भारतीय एक्ट्रेस भी ज़गह पाने में कामयाब रही.आइये देखते है वो कौन सी हसीनाए है जो टॉप टेन में आने में सफल रही है,आर्टिकल पूरा पढने के अपनी राय ज़रूर दे-

10.एमिलिया क्लार्क

Emilia Clarke

एमिलिया क्लार्क ने “2020 की 10 सबसे सुंद’र महिलाएं” सूची को दसवें स्थान पर रखा है।वह अब 32 के हैं,उन्होंने गेम ऑफ़ थ्रोन में भी अपने अभिनय से दर्शको का दिल जीता है.

9. लिन यूं

यह 23 वर्षीय चीनी अभिनेत्री सूची में नौवें स्थान पर आती है।लिन यूं विश्व में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं.यूं कई सुपर-हिट फिल्में दिखाई गई हैं,लेकिन फिल्म द मरमेड में महिला प्रमुख के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है।वह 2020की 9 वीं सबसे खूबसूरत महिला हैं.

8.कैथरीन लैंगफोर्ड

यह 22 वर्षीय युवा महिला 2020 की सबसे खूबसूरत महिलाओं में 8 वें स्थान पर है। वह पर्थ,ऑस्ट्रेलिया में जन्मी और पली-बढ़ी है।स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद, उन्होंने एक actor बनने का फैसला किया।

7.प्रियंका चोपड़ा

पूर्व मिस वर्ल्ड, एक बार फिर दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओ की लिस्ट में ज़गह पाने में कामयाब हो गयी है उनको सातवा स्थान मिला है.

6.नाना इम जिन-आह

नाना साउथ कोरिया की सबसे सफल एक्ट्रेस है उनकी खुबसूरत के नौजवान दीवाने है,उनको इस सूचि में छठा स्थान मिला है.

5.दीपिका पादुकोण

Dipika Padukone

2020 में भी दीपिका की खूबसूरती का जलवा है उन्हें साल की पाचवी सबसे खुबसू’रत महिला माना गया है उनके बारे में कहाँ जाता है वो पश्चमी और भारतीय शैली के मिश्रण से कम नही है.पिछले वर्ष वो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई वाली एक्ट्रेस थी.

4.अना दे अरमस

क्यूबाई अभिनेत्री,एना डी अरामास को 2020 में दुनिया की चौथी सबसे खूबसूर’त महिला का नाम दिया गया है।फिलहाल वह हॉलीवुड में काम कर रही हैं और उन्हें सबसे हॉट महिलाओं में से एक माना जाता है।

3.सेलेना गोमेज़-

पूर्व डिज्नी स्टार,सेलेना गोमेज़,’2020 की दुनिया की सबसे खूबसूर’त महिलाओं’ की सूची में तीसरा स्थान रखती हैं।

2.लिज़ा सोबरानो फिलिपिनो

अमेरिकी अभिनेत्री और मॉडल लिजा सोबेरानो 10 सबसे सुं’दर लड़कियों की सूची में अभी 2 नंबर पर आती है। यह सबसे खूबसूरत युवा फिलीपिना स्टार दुनिया के सबसे खूबसूर’त चेहरों में से एक है।

1. हांडे एरकेल

25 वर्षीय तुर्की अभिनेत्री और मॉडल हांडे एरकेल दुनिया में 2020 की सबसे खूबसू’रत महिलाओं की सूची में शीर्ष पर हैं।उन्होंने २०१३ में अभिनय की दुनिया में कदम रखा लेकिन इस समय वो दुनिया की सबसे खुबसू’रत महिला बन्ने में कामयाब हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.