TRS और AIMIM एकसाथ आकर भाजपा को देंगे मात, KTR ने दिए ये संकेत…

December 5, 2020 by No Comments

हाल ही में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद राज्य में एक बार फिर से टीआरएस की उम्मीदें बढ़ गई हैं। टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पार्टी की उम्मीदों के मुताबिक परिणाम नहीं आए हैं।

बताया जा रहा है कि टीआरएस को 20 से 25 कम सीटें हासिल हुई है। हमारे पास पहले जितनी सीटें थी हम उसके मुताबिक ही उम्मीद कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने जनता को उनकी पार्टी को वोट देने के लिए भी धन्यवाद किया। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी के लिए काम करने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं का भी शुक्रिया अदा किया।

 

आपको बता दें कि केटीआर राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के बेटे हैं। केटीआर ने कहा कि टीआरएस 10 से 12 सीटों पर 100 से 200 वोटों के बेहद कम अंतर से हार गई। हालांकि उन्होंने पार्टी को नतीजे से निराश नहीं होने की भी नसीहत दी। उन्होंने कहा कि ग्रेटर हैदराबाद के लोगों ने टीआरएस को अकेली सबसे बड़ी पार्टी के रूप में चुना है। केटीआर ने कहा कि पार्टी चुनाव परिणामों का विश्लेषण करेगी और उन सभी मुद्दों को संबोधित करेगी जिससे हमें वांछित परिणाम नहीं मिल पाए।

इस दौरान सवाल पूछा गया कि क्या टीआरएस और एआईएमआईएम से समर्थन लेगी तो उसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हम अपनी पार्टी के साथ चर्चा करेंगे। 150 सदस्यीय जीएचएमसी में 55 सीटों के साथ टीआरएस अकेली सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है और पार्टी एक डिवीजन में आगे रही।

वहीं इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 47 सीटों पर कब्जा किया और दो डिवीजनों में आगे रही। भगवा पार्टी चुनाव में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. वहीं एआईएमआईएम को 43 सीटें मिलीं हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीआरएस और एआईएमआईएम एक दूसरे का साथ देते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *