पप्पू यादव के तंज पर अखिलेश यादव का पलटवार, बोले- हाँ हमसे न हो पायेगा, लेकिन BJP को अब ..

July 9, 2021 by No Comments

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान कई जगहों पर भाजपा और समाजवादी पार्टी के समर्थकों के बीच हिं’सा की खबरें सामने आई। इसके बाद सभी राजनीतिक दलों के बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। शुक्रवार की सुबह जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा था।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा। सड़क पर संघर्ष! इतनी बड़ी पार्टी, इतना संसाधन हो तो BJP वालों की गुं’डई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता! एक बहन का बीच सड़क पर ची’रहरण और आप आराम से बैठे हो! जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा! फिर दिखाते हैं।’

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा – हा हमसे न हो पाएगा, लेकिन प्रदेश जनता बदलाव चाहती है, उत्तर प्रदेश में जल्द ही बदलाव की लहर चलेगी। इसके साथ ही सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई सुरक्षित नहीं है। राज्य की जनताा बीजेपी को सबक सिखाएगी।

इसके साथ ही उन्होंने पप्पू यादव के तंज का जवाब दिया।अखिलेश यादव ने कहा कि माताप्रसाद पांडेय जी को नामांकन के दौरान भारतीय जनता पार्टी के गुं’डों का सामना करना पड़ा। लखीमपुर की घटना को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी बहन की गलती सिर्फ यही थी कि वो समर्थक थी।

मुख्यमंत्री जी बताएं कि आखिर गुं’डों को खुली छूट किसने दी है। अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का नकाब उतर गया है। प्रशासन को इस घटना की भरपाई करनी चाहिए. जो भी हिं’सा हुई है। ये मुख्यमंत्री के इशारे पर हुआ है, मुख्यमंत्री खुद गुं’डों को बढ़ावा दे रहे हैं। जल्द ही उत्तर प्रदेश से इनका सफाया हो जाएगा।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख ने कहा कि इन लोगों को जनता ने हरा दिया है, सिर्फ मुख्यमंत्री अपनी कुर्सी बचा रहे हैं। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में बीते दिन ब्लॉक प्रमुख चुनावों को लेकर नामांकन किया जा रहा था।

इस दौरान प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में जमकर हिं’सा हुई है। सिद्धार्थनगर, अंबेडकरनगर, सीतापुर, लखीमपुर खीरी समेत अन्य जिलों में गो’लीबा’री, हिं’सा, तो’ड़फोड़ दर्ज हुई।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *