लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कासगंज से भाजपा विधायक देवेन्द्र सिंह का दे’हांत हो गया है. देवेन्द्र अमांपुर से विधायक थे. उनकी तबीअत अचानक ख़राब हो गई और उन्हें एटा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के समय ही उनका देहां’त हो गया. विधायक की मौत की खबर सुनकर उनके परिजन और समर्थक मायूस हैं.

बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह आज सुबह क्षेत्र में निकलने की तैयारी कर रहे थे, तभी अचानक तेज सीने में दर्द हुआ और कुर्सी पर बैठ गए, परिवार के लोग कुछ समझ नहीं पाए, विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह को तत्काल एटा ले जाया गया, यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी विधायक देवेंद्र प्रताप के नि’धन पर शोक व्यक्त किया.

उन्होंने कहा, ‘अमांपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक श्री देवेंद्र प्रताप जी का नि’धन अत्यंत दुःखद है, प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दारुण दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.’ आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही कासगंज सदर से बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत की पत्नी की कोरोना से मौत हो गई थी.

बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद बीजेपी विधायक की पत्नी घर पर ही आइसोलेट होकर इलाज करा रही थीं. 8 मई को उनकी हालत खराब हुई तो विधायक व उनके पुत्र उन्हें पहले अलीगढ़ ले गए. अलीगढ़ के चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखकर बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत की पत्नी को आगरा रेफर कर दिया गया था.

उसके बाद से उनका इलाज आगरा के निजी अस्पताल में चल रहा था. निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उन्हें कोई लाभ नहीं हुआ. उनकी हालत लगातार खराब होती जा रही थी. 17 मई को उनकी मौत हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.