उर्फी जावेद यूँ तो कोई नामी अभिनेत्री नहीं हैं और न ही उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि जिससे उनके काम की चर्चा की जाए. फिर भी उर्फ़ी अक्सर चर्चा में रहती हैं. चर्चा में रहने का प्रमुख कारण उनके बेहद अजीब कपड़े रहते हैं. अक्सर उर्फी इस तरह के कपड़े पहनती हैं कि मालूम नहीं चलता कि वो कपड़े तन ढंकने के लिए पहन रही हैं या तन दिखाने के लिए.

उर्फी की सारी क्रिएटिविटी उनके बोल्ड कपड़ों में ही दिखती है. कई बार रीवीलिंग कपड़ों की वजह से वो ट्रोल भी होती हैं. उर्फी के नए लुक ने भी लोगों को हैरान कर दिया है, समझ नहीं आ रहा कि उन्‍होंने कुछ पहना भी है या नहीं । उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बीच वीडियो शेयर किया है । उन्‍होंने समंदर के सीप को रंगकर उससे बिकिनी टॉप बना लिया है ।

वो अपने इस बिकिनी टॉप को खास अंदाज में फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं । लेकिन हंगामे की वजह ये टॉप नहीं । दरअसल उर्फी ने सीप से बनी बिकिनी टॉप के साथ सी-थ्रू फैब्रिक पैरों पर रैप किया है । यानी जिस कपड़े से उन्‍होंने लेग्‍स रैप किए हैं उसके आर-पार देखा जा सकता है ।

उर्फी का बॉटम वियर देखने के बाद यूजर्स हैरान हैं, ये लगभग न्यूड लग रहा है । एक यूजर ने हैरानी से उर्फी के वीडियो पर कमेंट किया- आज कुछ भी नहीं पहना है ओह माई गॉड । एक दूसरे यूजर ने उन्हें अल्लाह से डरने की सलाह दी है ।

वहीं एक यूजर ने उर्फी के वीडियो पर कमेंट किया- नीचे कुछ है या नहीं। एक दूसरे यूजर ने तंज करते हुए लिखा- ये सब क्या देखना पड़ रहा है। अच्छा है मैं अंधा हूं ।