Urfi Javed Income: उर्फी जावेद एक ऐसा नाम है कि सामने आते ही कई लोग अजब ग़ज़ब ड्रेस के बारे में सोचने लगते हैं. उर्फी अधिकतर ऐसे कपड़े पहन कर आती हैं कि मालूम नहीं चलता कि वो कपड़े ब’दन दिखाने को पहन रही हैं या छुपाने को.जो भी हो लेकिन उर्फी की इन्हीं सब हरकतों ने उन्हें फ़ेमस कर दिया है.

टेलीविजन में काम करने से लेकर अपने अजीबोगरीब ड्रेसेज को डिजाइन करने तक, उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सभी में अपना हाथ आजमाया है. लेकिन उर्फी को अपने फैशन सेंस की वजह से जितनी लाइमलाइट मिली उतनी टेलीविजन सीरियल में काम करने से नहीं. लेकिन इतना जरूर है कि उर्फी की ड्रेसेज को देखकर कई लोगों का सिर चकरा जाता है तो कई लोग उनकी तस्वीरें और वीडियो को देखकर ट्रोल करने लगते हैं.

लेकिन ये बात भी उतनी ही सही है कि आप उर्फी को बिल्कुल भी इग्नोर नहीं कर सकते है. आज हम आपको बताते हैं कि उर्फी अपनी बयानबाजी से लेकर ब्रांड प्रमोशन तक और अजीबोगरीब ड्रेसेज बनाकर कितनी कमाई कर लेती हैं.उर्फी अपने कपड़ों की वजह से जितनी लाइमलाइट लूट लेती हैं उतनी तो शायद किसी बॉलीवुड हीरोइन को भी नहीं मिलती है.

खास बात है कि उर्फी खूबसूरती के मामले में भी किसी हसीना से पीछे नहीं हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं अपने इन छोटे-छोटे कपड़ों और ब्रांड प्रमोशन से उर्फी करोड़ों रुपये कमा लेती हैं.हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife की रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद टेलीविजन शो के एक एपिसोड के करीब 25 हजार रुपये से 35 हजार रुपये चार्ज करती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी जावेद की एक महीने की कुल इनकम करीब 1.8 करोड़ रुपये से 22 करोड़ रुपये है. इसमें ब्रांड प्रमोशन, विज्ञापन, एक्टिंग और मॉडलिंग भी शामिल है.इतना ही नहीं उर्फी जावेद के पास मुंबई में आलीशान घर है और कई लग्जरी कार भी है. ऐसे में आप ये तो समझ ही गए होंगे कि उर्फी जावेद एक महीने में मोटी रकम कमा लेती हैं.फिलहाल इन दिनों उर्फी पार्टी में किए गए अपने डांस की वजह से सुर्खियों में हैं. ये डांस उर्फी ने राखी सावंत के साथ ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर किया था.