उर्वशी रौतेला को लेकर नसीम के पिता का आया बड़ा बयान, निकाह को लेकर….

September 12, 2022 by No Comments

2022 के एशिया कप में इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का चर्चा सबसे ज़्यादा रहा चौंकाने वाली बात यह रही कि मैदान के अंदर से ज़्यादा मैदान के बाहर इसकी चर्चा रही बात हो रही है पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह की इस वक्त सुर्खियों में हैं उन्होंने एशिया कप-2022 में सिर्फ गेंद से ही नहीं, बल्कि बल्ले से भी अपना दम दिखाया अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी की थी।

नसीम शाह ने आखिरी ओवर की पहली दो गेंद पर दो छक्के जड़ कर अफगानिस्तान से हार रहे है मैच में पाकिस्तान को न सिर्फ जीत दिलाई बल्कि एशिया कप के फाइनल में भी पहुंचाया था नसीम के इन दो छक्कों के कारण भारत और अफगानिस्तान के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें भी खत्म हो गईं थीं इस पारी के बाद से नसीम की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट का नया सितारा माना जाने लगा।

नसीम की उम्र अभी 19 साल ही है उन्होंने इसी एशिया कप में टी20 डेब्यू किया था अभी से ही परिवार नसीम के लिए लड़की ढूंढने लगा है नसीम की अफगानिस्तान के खिलाफ यादगार पारी के बाद उनके पिता ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में इसका खुलासा किया है हालांकि उन्होंने ये भी कहा नसीम शाह अभी निकाह के लिए तैयार नहीं है।

नसीम के पिता ने कहा, ‘हम नसीम के सामने निकाह का प्रस्ताव लेकर गए थे. कुछ लड़कियां भी देखी थीं. लेकिन, नसीम ने साफ इनकार कर दिया. उसने हमसे से कहा कि फिलहाल, चार-पांच साल मेरा निकाह का कोई इरादा नहीं है. मैं सिर्फ क्रिकेट पर फोकस करना चाहता हूं वही बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के मामले पर नसीम के पिता ने कहा मैंने वो वीडियो देखा है लेकिन, मुझे नहीं पता कि इसमें क्या सच और क्या झूठ है. मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता हूं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.