बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस 14 के हाउस में है और इस दौरान वह लोगों को खूब इंटरटेन भी कर रही हैं. घर के अंदर एक तरफ रुबिना दिलैक से उनकी दोस्त हो गई है तो वहीं रुबीना के पति अभिनव शुक्ला से उन्हें प्यार हो गया है. राखी का यह फ्लर्टिंग अंदाज फैन्स का काफी मनोरंजन कर रहा है. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि वह हमेशा फैन्स को इंटरटेन करने का कोई न कोई मौका निकाल ही लेती है.

हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई बयान दिया था साथ ही उनकी फोटो वायरल भी हुई जिसमें वह सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आईं थी. वैसे तो राखी सावंत अभी बिग बॉस 14 के हाउस में है रखी सावंत बिग बॉस 14 में अपने एंटरटेनमेंट का जलवा बनाए हुए है बिग बॉस के घर में राखी के एंटरटेनमेंट को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. वो भी अपनी तरफ से दर्शकों को भरपूर हंसाने की कोशिश कर रही हैं. बिग बॉस ने घर के सदस्यों को इस बार ऐसी समस्या का सामना करने को कहा है जिससे उनकी नहाने की मुश्किलें बढ़ गई हैं. लेकिन राखी सावंत ने इसमें भी एंटरटेनमेंट का जरिया निकाल लिया है


राखी नहाने के लिए गार्डन एरिया चुन लेती हैं. राखी कहती हैं कि वे इससे पहले कभी भी इस तरह नहीं नहाईं हैं. वहीं राहुल उनके बालों में शैंपू करते हैं और अली गोनी राखी के बालों में कंडीशनर लगाते हैं.

राहुल जवाब में कहते हैं- ‘आज हमारे भाग्य जाग गए.’ इसके बाद राखी, अली गोनी से अपने बालों में कंडीशनर लगाने की फरमाइश करती हैं. अली भी मुस्कुराते हुए कंडीशनर लगाते हैं. इस दौरान बैकग्राउंड में ठंडे-ठंडे पानी से नहाना चाहिए गाना बजता रहता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.