अमर उजाला से मिली खबर के अनुसा’र पुलिस ने अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. पूजा शकुन पांडे के खिलाफ किया केस दर्ज। बताया जा रहा है कि डॉ. पूजा शकुन पांडे ने तब’लीग जमात के खिला’फ भड़काऊ बयान दिया है और लोगो में न’फ़रत फेलाने की कोशिश की है। जिसको लेकर पुलिस ने उनके खिला’फ केस दर्ज किया है। बता दे की ये केस चौकी प्रभारी की ओर से गांधी’पार्क थाने में दर्ज कराया गया है।

खबर मिली है के डॉ. पूजा शकुन पांडे ने शनिवा’र को प्रधा’न मंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने कोरोनावायरस के चलते संक्रम’ण फेलाने का ज़िम्मेदा’र तबली’ग जमात को मना है और उनके खिला’फ बयान दिया है के त’बलीग जमात के लोग को सीधा गो’ली मा’रने की मांग की है। इसको लेकर उन्होंने मीडिया को भी बयान दिया है। बता दे की इस बयान को लेकर चौकी प्रभारी नौरंगाबाद महेश सिंह ने बी दास कंपाउंड निवासी ने बहुत हिम्मत दिखाते डॉ. पूजा शकुन पांडे के खिला’फ मुकदमा दर्ज करवाया है।

मुकदमा दर्ज होने के बाद सीओ द्वितीय पंकज श्रीवास्तव ने मुकदमे की पुष्टि की है। और इसकी जां’च होने पर पता लगा है कि पूजा शकुन पांडे इससे पहले भी कई बार विवा’दित बयान देने और लोगो में न’फ़रत फेलाने के मामले में फंस चुकी हैं। 30 जनवरी 2019 में किए गए बहुत ही ग्न’दे का’र्य द्वारा पूजा शकुन पांडे को जे’ल भी हो गई थी। उन्होंने महात्मा गांधी के पुतले को गो’ली मा’री थी जिसके चलते उन्हें जेल भी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.