आजकल के वक्त में बॉलीवुड कलाकार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। खासतौर पर साल 2020 में आई कोरोना महामारी के दौरान कई फिल्मी सितारे अपनी लोकप्रियता बरकरार रखने के लिए सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहे। बात की जाए फिल्म अभिनेत्रियों की तो अक्सर कई फिल्म अभिनेत्रियां अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बनाने में लगी रहती है।

इन्हीं में से एक हैं सौंदर्या शर्मा जो अक्सर सोशल मीडिया पर मोड़ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। यह तस्वीरें काफी वायरल भी हो जाती है। एक बार सौंदर्या ने अपनी बो’ल्ड तस्वीरें शेयर किए जाने को लेकर पूछे गए सवाल का ऐसा जवाब दिया कि सब चौक जाएं। सौंदर्या ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अगर वह ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं तो इसमें क्या गलत है।

उनका कहना है कि मेरा शरीर बहुत खूबसूरत है तो मैं अपनी ग्लैमरस तस्वीरें क्यों ना शेयर करूं। मीडिया से बातचीत के दौरान सौंदर्य शर्मा ने कहा कि मेरी बॉ’डी दिखने में बहुत अच्छी है और मैं इस बात पर बहुत गर्व भी करती हूं। तो मैं ऐसे क्यों ना दिखाऊं, अगर मेरा फिगर अच्छा है।

तो अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने का मुझे पूरा अधिकार बनता है। सौंदर्या ने कहा कि उनको अपनी तस्वीरें शेयर करना अच्छा लगता है कई बार सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों पर अच्छे कमेंट नहीं आते। लेकिन इससे वह बिल्कुल भी परेशान नहीं होती हैं। सौंदर्या ने बॉलीवुड में ने’पोटि’ज्म पर बात करते हुए कहा कि अगर आपका फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है तो फिर काम मिलना बहुत मु’श्किल है।

एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे कई बार फिल्म में रोल मिले, बड़े एक्टर के अपोजिट भी मेरा नाम चला। लेकिन फिर किसी स्टार किड की पैरवी के लिए फोन आ जाता और मुझे हटाकर रोल उसे दे दिया जाता। आपको बता दें कि फिल्म रांची डायरीज में गुड़िया का किरदार निभाकर प्रसिद्ध हुई अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा आजकल ‘र’क्तां’चल 2’ की शूटिंग कर रही हैं उनका कहना है कि अभी तक उनकी ग्लैमरस इमेज ज्यादा बनी है।

लेकिन ‘रक्तांचल 2’ से उनको वह उम्मीद है कि एक अभिनेत्री के तौर पर लोगों को ज्यादा गं’भी’रता से देखेंगे। सौंदर्या शर्मा का कहना है कि वह बचपन से ही एक अभिनेत्री बनना चाहती थी। इसके लिए वह कम उम्र में ही घर से भाग रही थी।