जब ओवैसी से पूछा गया आपने मुलायम सिंह को आरएसएस का एजेंट क्यों बताया था, तो उनका जवाब था…

November 3, 2021 by No Comments

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए सियासी घमासान जारी है तमाम पार्टियों ने 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर कमर कस ली है और जोड़-तोड़ पर लग गए हैं इसी बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना पर दिए गए बयान के बाद सियासत भी गरमा गई है। जहां तमाम लोगों ने अखिलेश यादव के इस बयान पर निशाना साध रहे हैं वही ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष ने भी अखिलेश यादव को इतिहास पढ़ने की सलाह दे डाली है।

इसी बीच सोशल मीडिया में असदुद्दीन ओवैसी एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें ओवैसी से उनके मुलायम सिंह यादव को लेकर दिए गए बयान पर सवाल पूछा गया था इंटरव्यू करने वाले रजत शर्मा सवाल करते हैं आपने सिर्फ नरेंद्र मोदी के लिए ही ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं किया बल्कि आपने मुलायम सिंह यादव की भी बहुत सेवा की है आपने कहा है कि मुलायम मौलाना नहीं बल्कि आर एस एस के एजेंट हैं।

जवाब में अपने इस बयान पर सफाई पेश करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था समाजवादी पार्टी कब बनी? बाबरी मस्जिद की शहादत के मलबे के ऊपर समाजवादी पार्टी की नींव रखी गई, हमेशा मुलायम सिंह यादव यही बात कहते हैं मैं मौलाना हूं! आपने देखा होगा मुजफ्फरनगर में क्या हुआ अखिलेश के सीएम बनने के बाद उत्तर प्रदेश कितनी घटनाएं हुई ।

यही नहीं बल्कि उन्होंने सवाल उठाया विश्व हिंदू परिषद के नेताओं के साथ मुलाकात क्यों कि? दो घंटा की मुलाकात के दौरान वह क्या कर रहे थे? क्या वो कोई फिल्म देख रहे थे ओवैसी ने कहा मुझे आजमगढ़ डेढ़ साल से जाने नहीं दिया जा रहा है ऐसे मेरे साथ क्यों हो रहा है? जिस पर रजत शर्मा ने कहा आप आजमगढ़ में जाएंगे तो आग लगा देंगे इस पर ओवैसी अपनी बात रखते हुए बोले अगर मैं आग लगाता हूं या मुलायम सिंह को नीचा दिखाता हूं तो यह वक्त तय करेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published.