युसूफ पठान ने की छक्कों की बारिश, आखिरी 3 ओवर में ठोके 52 रन, इंडिया लीजेंड्स ने…

September 11, 2022 by No Comments

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के पहला मैच इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्डेटियम में खेला जा रहा है, इस मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है इंडिया लीजेंड्स ने पहले खेलते हुए शानदार शुरुआत की।

इंडिया लीजेंड्स के लिए सचिन और ओझा की जोड़ी ने शानदार 46 रन जोड़े काफी समय बाद मैच खेल रहे हैं सचिन ने दो बाउंड्री जड़कर अपनी क्लास दिखाई सचिन ने 15 गेंद खेल 16 रन बनाये. सचिन को नतिनी ने आउट किया। वहीँ नमन ओझा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 21 रन बनाये. ओझा ने अपनी पारी में 4 चौके जड़े. साउथ अफ्रीका लेजेंड्स के विरुद्ध सुरेश रैना ने जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

रैना ने अपनी पारी में 22 गेंदों पर 33 रन बनाये. सुरेश रैना ने अपनी पारी में 4 चौके और एक छक्का जड़ा. रैना और बिन्नी ने मिलकर 64 रन की साझेदारी निभाई इंडिया लीजेंड्स ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 217 रन बनाये. इंडिया लीजेंड्स की तरफ से विस्फोटक बल्लेबाज युसूफ पठान ने भी अपना जलवा बिखेरा उन्होंने अपनी छोटी सी पारी में चार गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 15 गेंदों पर 35 रन बनाये।

इसके अलावा युवराज सिंह सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हुए। वहीं स्टुअर्ट बिन्नी ने 42 गेंदों पर 5 चौके और 6 छक्के जड़ते हुए नाबाद 82 रन बनाये. दोनों ने मिलकर 5.3 ओवर में 88 रन बना दिए इस दौरान गेंदबाजी में साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के लिए जोहान वैन डेर वाथो ने सबसे अधिक दो विकेट लिए जबकि मखाया नतीनी और एडी ली ली को एक-एक सफलता हासिल हुई।

Leave a Comment

Your email address will not be published.