बॉलीवुड इंडस्ट्री में ईद की खूब धूम रहती है। हर साल इंडस्ट्री के कलाकार ईद को धूमधाम से मनाते हैं। पूरे रमजान इफ्तार पार्टियों का दौर चलता है और ईद के दिन सभी कलाकारों के घरों में रौनक रहती है। इस साल इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस ऐसी है, जिसने ईद नहीं मनाई। उस एक्ट्रेस का नाम है जरीन खान।

जी हां, जरीन ने इस साल ईद नहीं मनाई है, क्योंकि उनकी मां अस्पताल में भर्ती हैं।जरीन खान ने कहा है, ‘मैं इस साल ईद नहीं मनाऊंगी, मेरी मां आईसीयू में है। जब वह आईसीयू में हैं तो मैं कैसे सेलिब्रेट कर सकती हूं।

मैं उनके बिना अपने घर में किसी उत्सव के बारे में सोच ही नहीं सकती। मुझे मां की बहुत याद आ रही है, वो ही मेरी दुनिया हैं और मेरी जिंदगी उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती है। मैं उनके बिना कुछ भी अच्छा नहीं सोच सकती, मैं बस मां के घर लौटने का इंतजार कर रही हूं, जब वह वापस आएगी तो मैं जरूर ईद मनाऊंगी।’

जरीन खान ने इस दौरान अपने बचपन को याद करते हुए बताया कि बचपन में ईद का मुझे बेसब्री से इंतजार रहता था। हम सभी अपने दादाजी के घर जाते थे और सभी महिलाएं खाना बनाती थीं।

ईदी लेने के बाद हम एक-दूसरे से यह तुलना करते थे कि किसी सबसे ज्यादा ईदी मिली है, वैसे ईदी मिलना ही मेरे लिए बड़ी बात थी। जरीन ने बताया कि बचपन में उन्हें 100 रुपए ईदी मिलती थी।

आपको बता दें कि जरीन खान इस वक्त भले ही फिल्मों से थोड़ा दूर चल रही हों, लेकिन अपने ग्लैमरस लुक से वो आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। जरीन खान को हाल ही में कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में देखा गया था, जिसमें वो उमर रियाज के साथ आई थीं।

जरीन अपने अपकमिंग सॉन्ग के प्रमोशन के लिए यहां आई थी, जो हाल ही में रिलीज हुआ है। जरीन का नया गाना ‘ईद हो जाएगी’ जावेद अली और राघव सच्चर ने गाया है। वीडियो का निर्देशन आदिल शेख ने किया है।